रिलीज से पहले सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने कमाए 190 करोड़

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्मों का रिलीज से पहले ही जमकर बोलबाला रहता हैं वहीं रिलीज के बाद वह बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल का बिजनेस करती हैं. अब इन दिनों सलमान खान की आगामी फिल्म 'रेस 3' जमकर चर्चा में चल रही हैं. बताया जा रहा हैं कि रेस 3 के निर्माता रमेश तौरानी ने फिल्म की राइट्स इरोज इंटरनेश्नल को लगभग 190 करोड़ में बेच दी है. खबरों की माने तो यह सलमान खान की आज तक सबसे बड़ी फिल्म साबित हो रही है.

वहीं सलमान खान की पिछली फिल्म 'टाईगर जिंदा है' की थियेट्रिकल राइट्स लगभग 130 करोड़ में बिके थे. बता दे कि इस फिल्म में समलान खान के साथ जैकलीन, डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकिब सलीम दिखेंगे. वहीं अनिल और सलमान खान बड़े लम्बे समय के बाद एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. गौरतलब हैं कि इससे पहले भी सलमान खान और अनिल कपूर कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

ख़ास बात यह हैं कि सलमान खान इस फिल्म में पहली बार निगेटिव रोल करते नजर आएंगे. दर्शकों ने आज तक उन्हें दबंग हीरो के किरदार में ही पसंद किया है.. लिहाजा, निगेटिव किरदार में सलमान को देखना काफी दिलचस्प होगा. वहीं बॉबी देओल भी अब तक की सबसे दमदार भूमिका में नजर आएंगे. बता दें, रेस 3 ईद पर यानि की 15 जून को रिलीज हो रही है. अब देखना ये हैं कि सलमान खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल करती हैं.

ये भी पढ़े

सलमान और सनी देओल एक साथ परदे आएंगे नज़र

22 वर्ष बाद इस अभिनेता के साथ नज़र आएँगी तब्बू

इस फिल्म की शूटिंग के लिए आंतकियों के गढ़ में पहुंचे संजय दत्त

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -