राहुल गाँधी के कार्यक्रम से पहले लता मंगेशकर के निधन पर होगा मौन व्रत, बजाया जाएगा ये गाना
राहुल गाँधी के कार्यक्रम से पहले लता मंगेशकर के निधन पर होगा मौन व्रत, बजाया जाएगा ये गाना
Share:

नई दिल्ली: भारत की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का 92 साल की उम्र में देहांत हो गया है। आप सभी को बता दें कि उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर आने के बाद देश के कोने-कोने में लता मंगेशकर के जल्द स्वस्थ होने के लिए यज्ञ किए गए, हालाँकि फिर भी स्वर कोकिला जिंदगी की जंग जीत न सकीं और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अब वह इस दुनिया में नहीं है। बता दें कि लता मंगेशकर को कोरोना हुआ था। हालांकि, कोरोना से वह ठीक हो गई थीं, मगर उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था।

वही लता मंगेशकर के निधन से देशभर में मातम पसर गया है, इस बीच कांग्रेस सूत्रों के अनुसार, लता मंगेशकर के देहांत पर लुधियाना में होने वाले राहुल गांधी के समारोह में पहले मौन व्रत रखा जाएगा. तत्पश्चात, ऐ मेरे वतन के लोगों गाना बजाया जाएगा. फिर समारोह आरम्भ होगा. सीएम के चेहरे के ऐलान के पश्चात् ऑफिशियल रूप से पार्टी की तरफ से कोई सेलिब्रेशन नहीं होगा. मगर यदि जनता की तरफ से सेलिब्रेशन हो तो अलग बात है.

वही इस दौरान बॉम्बे में फ्रांस के महावाणिज्य दूतावास की ओर से ट्वीट में कहा गया है, महान गायिका तथा बॉलीवुड आइकन लता मंगेशकर के 92 साल की उम्र में देहांत के बारे में जानकर बहुत आहत हुआ. उन्हें वर्ष 2009 में मुंबई में फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, ‘Officier de la Legion d’Honneur’ से नवाज गया था.

पुलिस को निशाना बनाकर माओवादियों ने किया IED ब्लास्ट, पत्रकार की हुई मौत

दर्दनाक हादसा! गन्ने से लदी ट्रॉली से टकराई कार, 3 लोगों की गई जान

पार्किंग को लेकर आई बड़ी खबर, EDMC हायर कर रही है निजी कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -