पीएम मोदी के दौरे से पहले पोस्टर-बैनर लगाकर भाजपा ने चलाया विशेष अभियान
पीएम मोदी के दौरे से पहले पोस्टर-बैनर लगाकर भाजपा ने चलाया विशेष अभियान
Share:

रायपुर। प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात जुलाई को भाजपा के चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगे। पीएम मोदी रायपुर में करीब दो घंटे रहेंगे, इस दौरान पीएम मोदी प्रदेशभर से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव में भाजपा पीएम मोदी के चेहरे और काम के दम पर मैदान में उतरेगी।

दौरे के पहले पीएम मोदी के स्वागत ने स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से साइंस कालेज मैदान में पोस्टर और बैनर लगा दिये है। पूरे शहर में पीएम मोदी का चेहरा नजर आ रहा है। भाजपा नेताओं ने विशेष रणनीति के तहत पोस्टर अभियान चलाया है, जिसमें मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र है। देश का गौरव बढ़ाने वाले प्रोजेक्ट को पोस्टर में शामिल किया गया है। सभा की तैयारी के लिए भाजपा नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री प्रदेश की जनता को साधेंगे। पिछले नौ वर्ष में उनके कार्यकाल की उपलब्धियों को जनता के सामने रखेंगे। छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि इस सभा को विजय संकल्प जनसभा नाम दिया गया है। यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए पूर्व मंत्री राजेश मूणत के नेतृत्व में रायपुर में प्रभातफेरी निकालकर पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में लोगों को आने के लिए न्योता दिया जा रहा। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए छत्तीसगढ़ी वेशभूषा में दल तैयार रहेगा।

नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

गांव की लड़की से चल रहा था शादीशुदा युवक का अफेयर, भड़के पड़ोसी ने उठाया ये खौफनाक कदम

सैफ चैंपियनशिप में 9वीं बार टीम इंडिया ने अपने नाम की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -