नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस
नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस
Share:

छतरपुर। जिले में एक नाबालिग युवती ने छेड़छाड़ से परेशान हो कर अपनी जान दे दी है। यह घटना नौगांव क्षेत्र स्थित वार्ड न. 20  की है। यहाँ 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग युवती ने छेड़छाड़ से तंग आ कर घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर मौजूद परिजनों ने घटना की सुचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग के शव को फंदे से उतारकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मृतिका के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस मे रहने वाला बालमुकुंद रैकवार मृतिका के साथ स्कूल जाते समय छेड़छाड़ करता था। घटना वाले दिन भी इस युवक.ने घर ने अंदर घुसकर नाबालिग मृतिका के साथ छेड़छाड़ की। जब किशोरी के भाई ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने नुकीली चीज से हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद नाबालिग को धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया। 

जानकारी के मुताबिक नाबालिग छेड़छाड़ से इस कदर परेशान हुई कि उसने तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वही मौत के बाद सुचना पर पहुंची  पुलिस ने  आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक युवती के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पोलइ इस मामले में आरपी से पूछताछ कर रही है।

सीधी पेशाबकांड: सीएम शिवराज ने धोए पीड़ित आदिवासी के पैर, मांगी माफ़ी, बोले - मेरा मन बेहद दुखी

तेज रफ़्तार ट्रक ने गाय को कुचला, गुस्साए लोगों ने वाहन को किया आग के हवाले

सीधी पेशाबकांड को लेकर कांग्रेसियों में छिड़ी जंग, चले जूते-चप्पल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -