फिल्म शेरशाह में अपने रोल को लेकर बोले सिद्धार्त मल्होत्रा-
फिल्म शेरशाह में अपने रोल को लेकर बोले सिद्धार्त मल्होत्रा- "मेरे लिए शेरशाह बनना एक सपने के सच होने..."
Share:

'शेरशाह' की रिलीज से पहले, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने युद्ध नाटक पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में कई सारी बातें साझा की है। उन्होंने कहा है कि "मेरे लिए शेरशाह बनना एक सपने के सच होने जैसा था ... मुझे लगता है कि हम सभी के सामने सबसे बड़ी बाधा डर है, और कैप्टन विक्रम बत्रा ने इसे तोड़ा और 'ये दिल मांगे मोरे, सर' कहकर इसे शैली और आत्मविश्वास के साथ कहा।  विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, 'शेरशाह' परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्रों पर कब्जा करते हुए राष्ट्र की सेवा में अपना जीवन लगा दिया था।

इंस्टाग्राम पर अपने प्रशिक्षण के विभिन्न क्लिप दिखाते हुए, सिद्धार्थ ने यह भी स्वीकार किया कि उनकी सभी फिल्मों में से, यह 'शेरशाह' है जिसमें उन्होंने शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से तैयारी के लिए अधिकतम समय बिताया है। निर्देशक विष्णु वर्धन ने साझा किया कि कैप्टन विक्रम बत्रा के करीबी दोस्त कर्नल संजीव जामवाल की मदद से, जिन्होंने उनके साथ सेना में सेवा की टीम को पहले से ही जानकारी मिली कि वह कैसा है, कैसे व्यवहार करता है और बात करता है।

अभिनेत्री कियारा आडवाणी, जो आगामी फिल्म का भी हिस्सा हैं, ने याद किया कि कैसे कैप्टन विक्रम बत्रा के माता-पिता सिद्धार्थ को उनके बेटे का किरदार निभाने के लिए उत्सुक थे। दोनों के बीच एक समानता का प्रहार करते हुए, उन्होंने उससे कहा "आप हमें हमारे बेटे की बहुत याद दिलाते हैं।" धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, 'शेरशाह' 12 अगस्त, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

 

टॉक शो होस्ट करेंगे अर्जुन कपूर, 'बक बक विद बाबा' की पहली गेस्ट होंगी ये मशहूर अभिनेत्री

नित्यानंद राय ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- "आत्महत्या और कोविड के प्रभाव पर कोई अध्ययन नहीं किया..."

रामलला के भक्तों को मिल रहा ख़ास प्रसाद, कोरोना काल में ट्रस्ट ने बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -