टॉक शो होस्ट करेंगे अर्जुन कपूर, 'बक बक विद बाबा' की पहली गेस्ट होंगी ये मशहूर अभिनेत्री

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर ने हमेशा अच्छे डिजिटल लक्षण विकसित करके इंटरनेट पर ऑडियंस से जुड़ने का प्रयास किया है। उन्होंने अर्जुन रिकमेंड्स का आरम्भ किया, जिसने अपनी विविध सामग्री सिफारिशों की वजह से बड़े स्तर पर अनुसरण किया है। अब वह 'बक बक विद बाबा' नामक एक और डिजिटल आईपी पेश कर रहे हैं, जहां एक्टर अपने बिज़नेसमेन दोस्तों और परिवार से उन चीजों का खुलासा करने के लिए बात करते हैं जिनके बारे में लोग नहीं जानते होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन बोलते हैं, “हम एक डिजिटल युग में रहते हैं जहां आपको शांत, गपशप अभियान बनाने की आजादी है। इंटरनेट पर अपनी ऑडियंस तथा फैंस के लिए कुछ नया बनाने के लिए मुझे हमेशा अग्रिम पंक्ति में रहने में मज़ा आया है। मेरा लेटेस्ट डिजिटल आईपी हर किसी को उन चीजों की एक छोटी सी झलक देगा जो शायद अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में नहीं जानते होंगे।”

बाबाओं के साथ बाक बाक की सामग्री प्रारूप योजना पर टिप्पणी करते हुए, अर्जुन बोलते हैं, यह मेरी फैमिली, फ्रेंड्स तथा सहकर्मियों के साथ उनकी पसंद तथा जुनून के बारे में एक मजेदार, प्यारा, अनौपचारिक चैट सत्र है। इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि मैं बब्बलर हूं। मैं सूरज के नीचे कुछ भी बात कर सकता हूं। तो इस डिजिटल आईपी को बाबा के साथ बक बक बोला जाएगा। पहली मेहमान अर्जुन की बहन जाह्नवी कपूर होगी 

अक्षय कुमार को आई दिल्ली के चांदनी चौक की याद, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

संजय दत्त की बेटी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीर देख यूजर्स हुए घायल

आमिर खान का चौंकाने वाला वीडियो हुआ वायरल, देखकर बेटी आयरा ने दी ये प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -