रणबीर के कारण मिला फिल्मों में ब्रेक : रणवीर
रणबीर के कारण मिला फिल्मों में ब्रेक : रणवीर
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'बैंड, बाजा बारात' से फिल्मों में डेब्यू करने वाले रणवीर सिंह आज इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम बन चुके हैं. बहुत ही कम समय में रणवीर ने बॉलीवुड में कामयाबी को हासिल किया है. रणवीर का गाना 'नशे सी चढ़ गई' यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला बॉलीवुड सॉन्ग बन चूका है. हाल ही में 32 वर्षीय रणवीर ने साल 2010 में अपनी डेब्यू मूवी के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें वह फिल्म रणबीर कपूर के कारण मिली थी. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणीवर सिंह ने बताया कि, रणबीर कपूर द्वारा इस फिल्म को मना कर दिए जाने के बाद यशराज फिल्म्स को एक नए चेहरे की तलाश थी, तब उन्होंने रणवीर को कॉल किया. रणवीर ने बताया , "मुझे समझ आ गया कि यही समय है. मैंने अपना चेहरा बचाकर रखा था. कोई मॉडलिंग या म्यूजिक वीडियो में काम नहीं किया था. उसके बाद मुझे बहुत बड़ा लॉन्च मिला. एक आउटसाइडर को एक जाने पहचाने चहरे अनुष्का शर्मा के ओपोजिट काम मिला."

रणवीर ने फिल्म के डायरेक्टर आदित्य के बारे में बात करते हुए कहा कि, आदित्य ने उन्हे इस बात का एहसास दिला दिया था कि वह कुछ ज्यादा ख़ास नहीं हैं. आदित्य ने कहा था कि, अगर वो (रणीवर) चाहते हैं कि लोग उन्हें पसंद करें, तो उन्हें अपनी एक्टिंग में जान लानी होगी और बहुत अच्छी एक्टिंग करनी होगी. रणवीर ने आदित्य के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि, आदित्य ने एक्टर्स को उनके टैलेंट के आधार पर ब्रेक दिया. अपने बारे में बताते हुए रणवीर कहते हैं कि, "मुझे हिंदी फिल्मों से प्यार था. मैंने मुंबई में 3 साल अपने हाथ में पोर्टफोलियो लेकर स्ट्रगल किया. मैंने अपना लक खुद बनाया." वाकई रणवीर आज जिस मुकाम पर है, उससे यह ज़ाहिर होता है कि बगैर मेहनत के यह सब मुमकिन नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन बॉलीवुड स्टार्स ने बनाए हैं सबसे ख़ास वर्ल्ड रिकार्ड्स

44 की उम्र में भी बेहद बोल्ड है ऐश्वर्या राय बच्चन, नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

इस गाने ने रचा बॉलीवुड में इतिहास, मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -