'ब्यूटी एंड द बीस्ट' की कहानी अब छाएगी बड़े परदे पर
'ब्यूटी एंड द बीस्ट' की कहानी अब छाएगी बड़े परदे पर
Share:

बचपन में तो सभी बच्चे 'Disney World' के सपनो में गुम रहते है. मिक्की माउस, सिंड्रेला, जंगल बुक इन सभी कहानियो के बारे में तो आपने जरूर सुना ही होगा, और जब इनके बारे में आप जानते है तो फिर 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' को आप कैसे भूल सकते है.

जी हाँ ब्यूटी एंड द बीस्ट वही कहानी है जो हम सभी ने अपने बचपन में सुनी थी कि किस तरह एक श्रापित राक्षस को एक भोली भाली लड़की से प्यार हो जाता है और फिर होता है चमत्कार..... अब आप यही सोच रहे है न की हम इस कहानी के बारे में क्यों बात कर रहे है. चलिए हम आपको बता ही देते है कि डिज्नी ने अब इस कहानी को बड़े परदे पर ला दिया है.

ब्यूटी एंड द बीस्ट का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है. ख़ास बात तो यह है की यह फिल्म न सिर्फ बच्चो के लिए है बल्कि बड़े भी इसे काफी दिलचस्पी के साथ देख सकते है.

हालांकि पिछले वर्ष फिल्म 'द जंगल बुक' ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. अब फिल्म ब्यूटी एंड द बीस्ट से भी यही उम्मीद की जा रही है की यह भी दर्शको को पसंद आये.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इसलिए जैकी चैन अपने स्टंट्स किसी और से नहीं करवाते है...

आखिर सलमान ने क्यों छोड़ा बिग बॉस सीजन-11

आखिर कपिल ऐसा क्या बदलाव करने जा रहे हैं अपने शो में...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -