हरियाणा में CM बदलने की मांग, सीएम खट्टर बोले- ऐसे फैसले Twitter पर नहीं होते
हरियाणा में CM बदलने की मांग, सीएम खट्टर बोले- ऐसे फैसले Twitter पर नहीं होते
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोशल मीडिया पर जारी उन सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया, जिसमें कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री के रूप में उन्हें बदला जा रहा है। सीएम खट्टर ने कहा कि कुछ लोगों को रात को सोने से पहले हर दिन सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री बदलने का शौक होता है, मगर भाजपा का सीएम जो भी होगा, वह लोगों के लिए काम करेगा। 

रिपोर्ट के अनुसार, सीएम खट्टर ने कहा कि लोगों की इच्छा के मुताबिक, कुछ भी नहीं बदलेगा। हम एक टीम हैं और हम फेसबुक, ट्विटर पर ये फैसला नहीं लेते कि CM कौन होगा। हालांकि, सोशल मीडिया के शौकीन कुछ लोग, इसी सोच के साथ सोते हैं कि CM बदला जा रहा है। सीएम खट्टर ने ये बातें करनाल में आयोजित किए गए राज्य स्तरीय 'भगवान परशुराम महाकुंभ' के दौरान कहीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री जा रहा है, वह सीएम जा रहा है और कल नया सीएम आएगा। नया मुख्यमंत्री आएगा या नहीं। क्या आप चाहते हैं कि काम हो? मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि भाजपा से आने वाला कोई भी प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री हमेशा लोगों के हित में कार्य करेगा, यह हमारी विचारधारा का हिस्सा है, यह हमारी उपलब्धियों का हिस्सा है, यह हमारे घोषणापत्र का हिस्सा है। हम सामूहिक फैसले लेते हैं।

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि सोशल मीडिया पर जो अटकलें चल रही हैं, उससे इस प्रकार के फैसले नहीं लिए जाते हैं। मगर कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो इस प्रकार की चीजों से आनंद लेते हैं। किन्तु, मैं उन लोगों से कहना चाहता हूं कि जब आप ऐसा करते-करते थक जाएं, तो आपको मेरे पास आना चाहिए। मैं आपसे कहूंगा कि कुछ अच्छा काम करें। मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि भाजपा में कोई व्यक्ति चाहकर भी कभी नहीं कहता कि वह सीएम बनना चाहता है। इससे पहले खट्टर ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि जब उन्हें उनकी सरकार की जनहितैषी नीतियों में कोई खामी दिखाई नहीं देती है, तो वे सरकार को निशाना बनाने के लिए छोटे-छोटे मुद्दे उठाते हैं।

गुजरात में भाजपा के लिए खुशखबरी जारी, 3 निर्दलीय उम्मीदवार भी देंगे समर्थन

'राहुल के लिए इटेलियन सड़कें बनवा रही कांग्रेस सरकार..', अशोक गहलोत पर भाजपा का वार

'मुस्लिमों के कारण कुछ लोगों की चिंताएं बढ़ीं..', दानिश अंसारी ने क्यों कही ये बात ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -