विवेक ओबोरॉय के साथ रोमांस करते नजरआयी चार्मी

17 मई 1987 को जन्मी साउथ कि बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री चार्मी कौर का आज जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि इन्होने अपने करियर की शुरुआत तेलगु सिनेमा से की और उसके बाद कन्नड़, तमिल और हिंदी तीनो ही फिल्म इंडस्ट्री में काम किया. बॉलीवुड में चार्मी उस वक्त सबसे ज्यादा फेमस हुई जब उन्होंने फिल्म 'जिला गाजियाबाद' में काम किया.

इस फिल्म ने रातों-रात ही चार्मी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस कर दिया लेकिन फिर भी उन्होंने बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया. क्रामि को बॉलीवुड के सबसे सेक्सी अभिनेता विवेक ओबोरॉय के साथ काम करने का मौका मिला. विवेक ओबोरॉय के साथ चार्मी ने जमकर बोल्ड सीन दिए और इन सीन्स की वजह से ही वह काफी पॉपुलर हुई.

विवेक के साथ चार्मी ने जमकर बोल्ड सीन दिए और यहीं वजह रही कि विवेक का नाम ऐश्वर्या राय को छोड़कर चार्मी के साथ जोड़ा जाने लगा. विवेक ओबोरॉय ने इस फिल्म में बहुत ही शानदार एक्टिंग कि वहीँ चार्मी ने अपनी बोल्डनेस कि वजह से लाखो दिलों में अपनी जगह बनाई. चार्मी अब केवल साउथ की फिल्मों में काम करती हैं जल्द ही वह एक तमिल फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग इन दिनों चल रही हैं. फिलहाल चार्मी को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई.

B'Day Special : साऊथ की सबसे हॉट एक्ट्रेस चार्मी कौर को जन्मदिन की बधाई

B'Day Special : 30 साल की होने पर भी हॉट और बोल्ड है ये अभिनेत्री

B'day Spl : खुद से 8 साल बड़े डायरेक्टर के साथ इश्क लड़ा रही ये एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -