B'day Spl : खुद से 8 साल बड़े डायरेक्टर के साथ इश्क लड़ा रही ये एक्ट्रेस

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद से लाइमलाइट में आई एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. नुसरत का जन्म 17 मई 1985 को मुंबई में हुआ था. फिल्म सोनू एक टीटू की स्वीटी में नुसरत ने बेहद ही शानदार और जानदार किरदार निभाकर सभी की तारीफें बटोरी थी. फिल्म की स्टोरी तो बहुत अच्छी थी ही इसके साथ ही इस फिल्म ने कमाई के मामले में भी सभी को पीछे छोड़ दिया था. नुसरत के साथ इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह मुख्य किरदार में थे. लेकिन क्या आपको एक बात पता हैं कि इस फिल्म के बाद से ही नुसरत की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव आया हैं.

ये बदलाव उनके करियर में नहीं बल्कि उनकी लव लाइफ में आया हैं. जी हाँ... नुसरत किसी को दिल दे बैठी हैं और नुसरत का दिल किस पर आया हैं उनका नाम सुनकर शायद आप भी शौक हो सकते हैं. जिस इंसान पर नुसरत का दिल आया हैं वो उनसे उम्र में पुरे 8 साल बड़े हैं. हम बात कर रहे है फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन की जिनके साथ नुसरत का अफेयर है. हालांकि अब तक नुसरत और लव रंजन ने अपने रिलेशनशिप के बारे में ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन मीडिया के हवाले से पता चला है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों के बीच रोमांटिक डेट भी हो चुका है. वैसे सोनू के टीटू... पहली फिल्म नहीं है जब लव और नुसरत ने साथ काम किया हो बल्कि इससे पहले भी 'प्यार का पंचनामा', 'आकाश वाणी' और 'प्यार का पंचनामा 2' जैसी फिल्मों में दोनों साथ में काम कर चुके हैं. खैर अब देखना तो ये हैं कि इन दोनों का ये रिश्ता कितना आगे तक चल पाता हैं.

B'day Spl : एयरहोस्टेस से शादी करने के खातिर पुरे समाज से लड़ बैठे थे पंकज उधास

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की शूटिंग हुई पूरी, सोनाक्षी ने ट्वीट कर दी जानकारी

सलमान ने बताया 'रेस 3' में होंगी अमिताभ बच्चन और धमेंद्र की फिल्मों की झलक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -