B'Day Special : साऊथ की सबसे एक्ट्रेस चार्मी कौर को जन्मदिन की बधाई
B'Day Special : साऊथ की सबसे एक्ट्रेस चार्मी कौर को जन्मदिन की बधाई
Share:

साउथ की फिल्मों में अपने जादू दिखाने वाली चार्मी कौर को आप सभी जानते ही होंगे. चार्मी का जन्म 17 मई 1987 में हुआ था. चार्मी ने अपने करियर की शुरुआत तेलगु फिल्म Nee Thodu Kavali से की और उसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया. चार्मी को साउथ की सबसे हॉट और सेक्सी अभिनेत्री कहा जाता हैं. आज हम आपके लिए चार्मी की कई सेक्सी और बोल्ड तवसीरें लेकर आए हैं जिन्हे देखने के बाद आप उनके दीवाने हो जाएंगे.

आपको बता दें कि चार्मी ने साउथ की जितनी भी मूवीज की हैं सभी में उनका बोल्ड अवतार ही नजर आया हैं और वह सभी फिल्मों में अपने बोल्ड किरदार की वजह से ही पहचानी जाती हैं. चार्मी ने तेलगु, कन्नड़, हिंदी जैसी भाषाओं की कई फिल्मों में काम किया हैं. हिंदी फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी में चार्मी को बहुत ही हॉट अंदाज में देखा गया था और उसके बाद वह हिंदी फिल्म जिला गाजियाबाद में नजर आई. इस फिल्म में चार्मी ने विवेक ओबोरॉय के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए.

चार्मी हर फिल्म में अपने ग्लैमरस लुक्स की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं. आज चार्मी के जन्मदिन पर हम आपके लिए उनकी कुहक तस्वीरें लेकर आए हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. आप सभी को बता दें कि चार्मी ने अब तक कन्नड़, तमिल और तेलगु फिल्मों में जमकर नाम कमाया है. इन दिनों भी वह साउथ कि फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है आप देखिए उनकी खूबसूरत तस्वीरें.

 

B'Day Special : 30 साल की होने पर भी हॉट और बोल्ड है ये अभिनेत्री

B'day Spl : खुद से 8 साल बड़े डायरेक्टर के साथ इश्क लड़ा रही ये एक्ट्रेस

कुछ इस तरह 'बेपनाह' के को-स्टार्स के साथ हर्षद ने मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -