B'DAY SPECIAL : जब वरुण धवन को ATM के अंदर गार्ड ने लगाई फटकार
B'DAY SPECIAL : जब वरुण धवन को ATM के अंदर गार्ड ने लगाई फटकार
Share:

डेब्यू फिल्म से लेकर अब तक एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'अक्टूबर' को लेकर सुर्खियों में है. वरुण की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है. अपनी फिल्म के शानदार प्रदर्शन पर वरुण का कहना है कि उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि 6 सालों में वह 9 हिट फिल्में देंगे. हाल ही में हुए इंटरव्यू में वरुण धवन ने बताया कि उनके सबसे बड़े क्रिटिक उनके पिता डेविड धवन हैं.

इस दौरान उन्होंने सिनेमाघरों में लगी फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग को लेकर भी कई सारी बातचीत की. वरुण ने बताया कि एक सीन के लिए उन्हें हेलमेट पहनकर ATM से पैसे निकालने थे. इसके लिए जब वो पहली बार ATM के अंदर गए तो उन्हें हेलमेट पहने देख गार्ड को अजीब लगा. इस दौरान उन्हें गार्ड ने डांटते हुए कहा कि तू यहीं बैठ, मैंने पुलिस को बुला लिया है. तब वरुण ने हेलमेट खोलकर कहा मैं वरुण हूं, शूटिंग चल रही है. लेकिन गार्ड वरुण को पहचान नहीं पाया और कहा कि तू कुछ भी मत बोल.

बता दे कि आज वरुण धवन का जन्मदिन भी है और इस ख़ास मौके पर बताना चाहेंगे कि इस पीढ़ी में वरुण धवन अकेले ऐसे एक्टर हैं, जिनकी एक भी फ़िल्म फ्लॉप नहीं हुई है. वर्ष 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता वरुण धवन बॉलीवुड में अब तक 9 से ज्यादा फिल्में दे चुके है. इस फिल्म की शानदार सफलता के बाद वरुण के सितारे बुलंद होते गए और वे एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे है.

ये भी पढ़े

'राजमा चावल' के लिए इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने मुंडवा लिया अपना आधा सिर

फिल्म मेकर को महंगे पड़े उर्वशी के नखरे, 2 लाख में मानी

B'day Special : होटल वालों ने इस एक्टर से साफ़ करवाया था टॉयलेट और बर्तन

श्वेता तिवारी की बेटी बनी ट्रोलर्स का निशाना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -