B'day Special : होटल वालों ने इस एक्टर से साफ़ करवाया था टॉयलेट और बर्तन
B'day Special : होटल वालों ने इस एक्टर से साफ़ करवाया था टॉयलेट और बर्तन
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार वरुण धवन आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. वरुण का जन्म आज ही के दिन 1987 को मुंबई में हुआ था. वरुण के पिता बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन हैं. फिल्मों में आने से पहले वरुण ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर करण जौहर के साथ फिल्म 'माय नेम इज खान' में काम किया था. वरुण ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से की थी. इस फिल्म से वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

वरुण ने साल 2012 से अब तक बॉलीवुड में 'मैं तेरा हीरो, 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां', 'दिलवाले', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'बदलापुर', 'एबीसीडी 2', 'ढिशूम', और 'जुड़वा 2' जैसी कई हिट फिल्मे की हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म 'अक्टूबर' रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार हैं. वरुण इस फिल्म में एक अलग ही किरदार में नजर आए हैं. समीक्षकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी वरुण की खूब तारीफे की हैं.

इस फिल्म में वरुण होटल मैनेजमेट ट्रेनी का किरदार निभा रहे हैं. वरुण ने अपने किरदार में जान डालने के लिए खूब मेहनत की है. उन्होंने कई दिनों तक होटल मैनेजमेट ट्रैनियो के साथ मिलकर काम भी सीखा था. इस फिल्म के लिए वरुण ने बर्तन धोने तक से लेकर टॉयलेट तक की सफाई भी की हैं. जी हाँ... फिल्म अक्टूबर की शूटिंग दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में हुई थी. इतना ही नहीं जब वरुण ट्रेनिंग ले रहे थे उस दौरान एक विदेशी टूरिस्ट्स ने उन्हें वर्कर समझकर खाने और रूम सर्विस का आर्डर तक दें दिया था और वरुण ने भी एक वर्कर के रूप में उनके काम पुरे किए थे.

जल्द ही वरुण फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाले हैं. ये धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म है जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. इस फिल्म में अपने किरदार के लिए वरुण इन दिनों जिम में घंटो पसीना बहा रहे हैं.

गर्लफ्रेंड को भुलाकर उर्वशी रौतेला पर आया पांड्या का दिल, लेकिन सरेआम कह दिया 'भाई'

एक साथ नजर आए 'होप और हम' के कलाकार

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई ये हॉट अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -