'राजमा चावल' के लिए इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने मुंडवा लिया अपना आधा सिर
'राजमा चावल' के लिए इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने मुंडवा लिया अपना आधा सिर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अमायरा दस्तूर इन दिनों अपने नए-नए लुक के कारण काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही हैं. कुछ दिन पहले ही अमायरा ने स्विमसूट में एक फोटोशूट करवाया था जिसमे उनके बोल्ड अवतार नजर आया था. लेकिन इसके बाद अमायरा ने अपना मेकओवर करवा लिया हैं. जी हाँ... अमायरा ने एक ऐसा लुक अपना लिया हैं जिसके बाद उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया.

अमायरा जल्द ही फिल्म 'राजमा चावल' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना आधा सिर मुंडवा लिया है. जी हाँ... तस्वीरों में आप देख सकते है अमायरा का ये नया लुक. उनका मेकओवर की तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अमायरा को देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

फिल्म राजमा चावल की निर्देशक लीना यादव हैं. इस फिल्म में अमायरा लीड रोल में नजर आएंगी और उनके साथ मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर भी फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म में अमायरा का एक अलग ही किरदार नजर आने वाला हैं. साल 2013 में अमायरा ने फिल्म 'इशक' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत की थी. इसके बाद वो जैकी चैन की फिल्म कुंग फू योगा में भी नजर आई थी. खैर अब तो बस सभी को अमायरा की इस आने वाली फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

B'day Special : होटल वालों ने इस एक्टर से साफ़ करवाया था टॉयलेट और बर्तन

एक साथ नजर आए 'होप और हम' के कलाकार

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई ये हॉट अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -