शाओमी ने पेश किए दमदार Mi Sports Bluetooth Earphones, शुरू हुई प्री-बुकिंग
शाओमी ने पेश किए दमदार Mi Sports Bluetooth Earphones, शुरू हुई प्री-बुकिंग
Share:

शाओमी लगातार एक के बाद एक काफी सारे डिवाइस को बाजार में उतारे जा रही है. इसी कड़ी में अब हाल ही में ही कंपनी ने अपना Mi LED TV 4A Pro स्मार्ट टीवी और Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन भी पेश कर दिया है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने भारत में आयोजित इवेंट में इन डिवाइस के साथ अपने Mi Sports Bluetooth Earphones को भी लॉन्च कर दिया है. 

कीमत की बात की जाए तो इन नए ईयरफोन की कीमत 1,499 रुपये है, जिसे कंपनी ने ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है. आप इन्हे किसी भी रंग में अपना बना सकते हैं. जबकि इन ईयरफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया गया है. आप इन्हे यहां से अपना बना सकते है. बता दें कि कल शाम से इनकी इस साइट के माध्यम से प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है. 

Mi Sports Bluetooth Earphones की स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Mi Sports ब्लूटूथ ईयरफोन को बेसिक IPX4 स्वेट (पसीना) रजिसटेंट रेटिंग के साथ पेश किया गया है. जबकि ईयरफोन में डायनामिक Bass (बेस), सिक्योर फिट बड्स, ब्लूटूथ 4.1 जैसे फीचर्स को भी पेश किया गया है. इसे 58 डिग्री माइक्रो-टिल्टेड (मुडे) स्पोर्ट्स डिजाइन के साथ पेश किया है. ये ईयरफोन 120mAh Lithium-ion पॉलिमर बैटरी के साथ आपको मिलेंगे. बताया जा रहा है कि इनका स्टैंडबाय समय 260 घंटे का है. कंपनी ने यह भी बताया है कि इन्हे महज 2 घंटे में ही फुल चार्ज किया जा सकेगा. 

Samsung Galaxy M20 का कैमरा होगा अब खास, आ रहा है नया अपडेट

BSNL यूजर्स में छाई मायूसी, कम्पनी ने एक साथ बंद कर दिए ये 5 प्लान

Whatsapp को लेकर बड़ा खुलासा, अब जल्द ही कॉइन्स से होगा मनी ट्रांसफर

Tiktok की दुनिया में मची खलबली, इस उम्र के यूजर नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -