निक्की-जान के बीच बढ़ी दूरियां, घर में रहा ये माहौल
निक्की-जान के बीच बढ़ी दूरियां, घर में रहा ये माहौल
Share:

शनिवार के एपिसोड में बिग बॉस 14 में प्रीती-पिंकी ने डांडिया का धमाल मचाया था। इस वीकेंड बिग बॉस हाउस में छाई रहीं नवरात्रि की प्रसन्नता तथा घर के अंदर ये खुशियां बिखेरने में विशेष योगदान दिया प्रीती-पिंकी ने। प्रीती पिंकी की ताल पर बिग बॉस हाउस के सभी मेंबर झूमते दिखाई दिए। इस बेहतरीन परफॉर्मेंस और घर वालों के खूब एंटरटेनमेंट के पश्चात् घर में हुई दबंग खान की एंट्री।

वही सलमान खान के साथ चर्चा में एजाज ने बताया कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्हें किसी पिंजरे में बंद कर दिया गया है। सलमान खान द्वारा रुबीना के हस्बैंड को सामान कहे जाने वाली बात को लेकर बहुत विवाद हो चुका है तथा इस सीजन में सलमान खान ने रुबीना तथा अनुभव शुक्ला को सफाई दी तथा बताया कि अनुभव को 'सामान' कहे जाने को लेकर उनका अर्थ आखिर क्या था।

सलमान खान ने कहा कि उन्हें इस बात का बुरा लगा कि रुबीना ने उनकी बात को नहीं समझा। सलमान की सफाई के पश्चात् रुबीना ने उनसे क्षमा मांगी तथा सलमान ने बाकायदे रुबीना को उनकी गलती के लिए क्षमा भी किया। इसके अतिरिक्त बजर टास्क को लेकर जैस्मिन ने भी अपनी सफाई दी तथा कहा कि उनसे टास्क के दौरान मिस्टेक हो गई। सलमान खान ने शनिवार के एपिसोड में शो में मित्रता तथा धोकेबाजी को लेकर भी बात की। सलमान ने घर के मेंबर्स से पूछा कि आखिर क्यों कंटेस्टेंट्स ने मित्रो के साथ अलायंस नहीं बनाई। दूसरी तरफ जब सलमान ने जान की कही एक बात सबके सामने रखी तो निक्की बहुत अपसेट नजर आईं। सलमान ने इसी अवसर पर निक्की से ये पूछा कि उन्हें आखिर क्यों निक्की तंबोली का साथ चाहिए होता है।

अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने दुर्गा पूजा में सामाजिक अनुशासन के इस विचार का किया समर्थन

नेहा कक्कड़ की बिदाई का वीडियो आया सामने, कुछ ऐसा रहा नेहा का हाल

आदिपुरुष से हुई इस अभिनेता की नो एंट्री, नहीं निभाएंगे कोई किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -