आखिरी टेस्ट में भी नहीं खेल पाएंगे बावुमा
आखिरी टेस्ट में भी नहीं खेल पाएंगे बावुमा
Share:

जोहानसबर्ग: 24 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम सीरीज़ में अपनी साख बचाने के इरादे से उतरेगी, वहीं पहले दोनों टेस्ट मुकाबले जीतकर सीरीज़ में 2-0 की बढ़त बना चुकी दक्षिण अफ्रीकी टीम भारत को क्लीन स्वीप करना चाहेगी. आखिरी मुकाबले में कुछ नया प्रयोग करने के हिसाब से बावुमा को खिलाना चाह रही अफ़्रीकी टीम के लिए यह रास्ता बंद हो गया है.

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज़ टेम्बा बावुमा बुधवार से शुरू हो रहे अंतिम टेस्ट मैच में अपनी ऊँगली में फ्रैक्चर होने के कारण नहीं खेल पाएंगे. टेस्ट स्कवाड का हिस्सा होने के बावजूद शुरूआती दोनों टेस्ट न खेल पाने वाले बावुमा के पास आखिरी टेस्ट में खेलने का मौका था क्योंकि अजेय बढ़त हासिल कर चुका अफ्रीका आखिरी टेस्ट में अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम देने की सोच रहा था.

आपको बता दें कि, पिछले सप्ताह घरेलु क्रिकेट में खेलते हुए बावुमा की रिंग फिंगर में चोट लग गई थी, रिपोर्ट के बाद बावुमा की ऊँगली में फ्रैक्चर की पुष्टि हुइ है, डॉक्टरों का कहना है कि, बावुमा को चोट से उबरने में चार से पांच हफ़्तों का समय लगेगा. बावुमा ने अभी तक अफ्रीका के लिए 27 टेस्ट खेले हैं, जिसमे उन्होंने 33.13 की औसत से 1259 रन बनाये हैं. 

आज की बड़ी ख़बरों पर डालें एक नज़र

कल क्लीन स्वीप से बचने उतरेगी टीम इंडिया

उम्दा प्रदर्शन मगर सॉफ्ट टारगेट है आजिंक्य रहाणे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -