DC vs SRH मैच से ठीक पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए नटराजन, क्या फिर रद्द होगा IPL ?

अबु धाबी: IPL 2021 के दूसरे चरण में भी कोरोना का केस सामने आया है. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि BCCI ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स (DC) और SRH का 22 सितंबर को होने वाला मैच पहले से निर्धारित कार्यक्रम के हिसाब से होगा. बता दें कि IPL 2021 में यह दूसरी बार है जब कोरोना का केस सामने आया है.

गौरतलब है कि, अप्रैल-मई में जब यह टूर्नामेंट भारत में हुआ था, उस समय भी कोरोना के केस मिले थे. इसके चलते 29 मुकाबलों के बाद ही IPL को रोकना पड़ा था. तब दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइटराइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद में कोरोना के केस मिले थे. इसके बाद IPL 2021 के बाकी बचे 31 मुकाबलों को UAE में कराने का फैसला किया गया था. बता दें कि IPL का आयोजन बायो बबल में कराया जा रहा है और खिलाड़ियों को सख्त सुरक्षा दायरे में रहना होता है, लेकिन फिर भी कोरोना के मामले मिल रहे हैं.

IPL की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि नटराजन RT-PCR टेस्ट में संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने खुद को अन्य खिलाड़ियों से अलग कर लिया है. उनमें किसी प्रकार के कोई लक्षण भी नहीं है. मेडिकल टीम ने छह लोगों की शिनाख्त की है, जो नटराजन के करीबी संपर्क में आए थे. इनमें विजय शंकर, टीम प्रबंधक विजय कुमार, फिजियो श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वन्नन, लॉजिस्टिक्स प्रबंधक तुषार खेड़कर और नेट बॉलर पेरियासामी गणेशन शामिल हैं. टीम से जुड़े अन्य खिलाड़ी और लोगों के आज सुबह पांच बजे टेस्ट किए गए थे और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं. इसके कारण दुबई में शाम को होने वाला मैच अपने निर्धारित समय पर ही होगा.

Video: साड़ी पहनी महिला को दिल्ली के रेस्टोरेंट में नहीं मिली एंट्री, वजह जानकर आपको भी आ सकता है गुस्सा

IPL 2021: कार्तिक की 6 गेंदों के सामने पंजाब के बल्लेबाज़ फेल, बुमराह-स्टेन भी हुए इस गेंदबाज़ के फैन

IPL 2021: गेल करेंगे कमाल या लुइस मचाएंगे धमाल ? पंजाब किंग्स और राजस्थान में आज घमासान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -