ऑपरेशन थिएटर में महिला के साथ अस्पताल के स्टाफ ने किया गैंगरेप

बठ‍िंडा​: देश में आए दिन कई तरह के क्राइम होते रहते है वही इस बीच एक और हैरतअंगेज मामला सामने आया है पंजाब से। दरअसल पंजाब में बठ‍िंडा शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट महिला ने हॉस्पिटल के स्टाफ पर उसके साथ ऑपरेशन थिएटर में सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने सिविल हॉस्पिटल बठिंडा में दाखिल होकर अपना मेडिकल टेस्ट करवाया है तथा मामले की खबर पुलिस को दी है। पुलिस ने महिला के बयान लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

वही हॉस्पिटल में दाखिल फाजिल्का जिले की रहने वाली एक महिला ने कहा कि ऑपरेशन करवाने के लिए बठिंडा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट हुई थी। पिछले चार अक्टूबर को उसका ऑपरेशन होना था। हॉस्पिटल के स्टाफ मेंबर उसे ऑपरेशन थिएटर लेकर चले गए, जहां पर उसे सुन्न करने का इंजेक्शन लगा द‍िया गया। तत्पश्चात, उसके साथ ऑपरेशन थिएटर के भीतर ही 6 व्यक्तियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

इसके साथ ही महिला ने आगे बताया कि इस मामले के बारे में हॉस्पिटल के चिकित्सको को कोई खबर नहीं है। इसके पश्चात् वह हॉस्पिटल में चिकित्सको को कोई जानकारी दिए बिना सिविल हॉस्पिटल में आकर दाखिल हो गई तथा मामले की खबर पुलिस को दी। थाना सिविल लाइन पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

गिरफ्तार हुआ 251 रुपये में स्मार्टफोन बेचने वाला अपराधी

2 वर्ष से नाबालिग लड़की के साथ युवक करता था दुष्कर्म, हुई जेल

इंदौर: PUBG खेलने के लिए नाबालिग बच्चे बने लुटेरे

Most Popular

- Sponsored Advert -