दो केक की डिमांड के बाद भी तैमूर ने काटा केवल एक केक, वायरल हो रहा वीडियो
दो केक की डिमांड के बाद भी तैमूर ने काटा केवल एक केक, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान का जन्मदिन है और अब उनके जन्मदिन का वीडियो सामने आ गया है. आपको बता दें कि आज तैमूर अली खान 3 साल के हो चुके हैं और आज करीना और सैफ ने उनका जन्मदिन मनाया है. ऐसे में इस पार्टी का एक वीडियो सामने आ गया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में तैमूर एक केक काट रहे हैं जबकि उन्होंने दो केक की डिमांड की थी लेकिन करीना और सैफ ने उनसे एक ही केक कटवाया. तैमूर अली खान की इस बर्थडे पार्टी में कई दिग्गज स्टार्स ने अपने अपने बच्चों के साथ एंट्री की जो इस पार्टी की शान बनें और सभी बहुत शानदार अंदाज में नजर आए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan Fanclub. (@kareenafc) on

आपको बता दें कि तैमूर अली खान के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. तैमूर की बर्थडे पार्टी की इस बार की थीम क्रिसमस थी और इस थीम को देखकर तैयारियां की गई थी. इस बार केक भी सांता वाला था और इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे तैमूर अपनी इस बर्थडे पार्टी को एन्जॉय कर रहे हैं.

वहीं वीडियो में वह ख़ुशी से केक काट रहे हैं और खूब मस्ती भी कर रहे हैं. इस दौरान करीना कपूर खान ने ब्लैक पोल्का डॉट शॉर्ट ड्रेस पहनी है और इसमें उनका लुक गॉर्जियस हैं। इस समय तीन साल के हो चुके तैमूर की माँ करीना ने बताया था कि ''वो इस बार तैमूर अली खान का जन्मदिन मुंबई में सेलिब्रेट करेंगे और इसी के साथ इस पार्टी में तैमूर के 8 से 10 दोस्त भी शामिल होंगे.'' जो आप देख सकते हैं.

Dabangg 3 Screening PHOTOS: सलमान ख़ान के बुलावे पर रेड कार्पेट पर सितारों ने बिखेरा ग्लैमर

रानू मंडल से जुड़े सवाल को लेकर हिमेश रेशमिया ने दिया जवाब, कहा- 'अगर मंडल की पेशेवर...'

सौतेली बहन सारा ने इस ख़ास अंदाज में दी तैमूर को जन्मदिन की बधाई

इस अभिनेत्री ने ई-टैक्सी स्टार्ट अप ब्लू स्मार्ट में किया करीब 21 करोड़ रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -