ताला फैक्ट्री की आड़ में बना रहे थे अवैध हथियार, अंजुम-सरफ़रोज़ समेत 6 गिरफ्तार
ताला फैक्ट्री की आड़ में बना रहे थे अवैध हथियार, अंजुम-सरफ़रोज़ समेत 6 गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: बरेली स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने गुरुवार देर रात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में छापामारी कर एक हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। यहां ताला फैक्ट्री की आड़ में हथियार बनाए जा रहे थे। मौके से फैक्ट्री मालिक समेत अन्य पांच लोगों को अरेस्ट किया गया। इनके पास से एक रिवॉल्वर, 19 तमंचे, एक दर्जन अर्धनिर्मित तमंचे व उन्हें बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। इस फैक्ट्री से उप्र के कई जिलों में हथियारों की आपूर्ति की जा रही थी।

यह फैक्ट्री कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा इलाके के मकदूम नगर मोहल्ले में चल रही थी। इसे भुजपुरा निवासी अंजुम हुसैन चला रहा था। STF बरेली के पास इसके संबंध में पिछले कई दिनों से इनपुट था। इनपुट हथियारों की कई गिरोहों को आपूर्ति किए जाने पर मिला था। इसके आधार पर बरेली STF की टीम प्रभारी अजय पाल सिंह की अगुवाई में अलीगढ़ पहुंची। यहां कोतवाली थाने की पुलिस को साथ लेकर हथियार फैक्ट्री पर रेड मारी। 

मौके से अंजुम हुसैन और उसके साथी सरफरोज को चार अन्य लोगों के साथ अरेस्ट किया गया। थाने लाकर हुई पूछताछ में सामने आया कि इस फैक्ट्री को वह फर्रुखाबाद के कायमगंज के गिरोह के साथ मिलकर चला रहे थे। देर रात तक कोतवाली पुलिस STF की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करने की कार्यवाही में जुटी रही। शुक्रवार को इन सभी को अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा। 

अंग्रेजी ठेकों पर भी मिल रही जहरीली शराब, यूपी में फिर तीन लोगों की मौत

'माँ अगले जन्म में तेरा बेटा बनकर अधूरे काम पूरे करूँगा..', लिखकर युवक ने कर लिया सुसाइड

'तेरी बहन जंगल में पड़ी है, जाकर उठा ले..', साहिल ने नाबालिग दलित लड़की का बलात्कार कर जंगल में फेंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -