बांद्रा में स्पॉट हुई बिपाशा, प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में और भी अलगी खूबसूरत
बांद्रा में स्पॉट हुई बिपाशा, प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में और भी अलगी खूबसूरत
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु इस वक़्त अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय करती हुई दिखाई दे रही है। बिपाशा जल्द ही पति करण सिंह ग्रोवर संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली है। बिपाशा बसु आए दिन बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में माॅम टू बी अभिनेत्री को बांद्रा में स्पाॅट किया गया। इस बीच बिपाशा का स्टनिंग लुक देखने देखने के लिए मिला है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो बिपाशा ओरेंज कलर के काफ्तान में बेहद स्टाइलिश दिखीं।

बिपाशा ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से लुक को पूरा कर रखा था। बिपाशा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा था। मुंबई की सड़कों पर बिपाशा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज भी देती हुई दिखाई दी। फैंस बिपाशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे है।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात 2015 में आई हॉरर मूवी अलोन’ के सेट पर हुई थी। करीबन एक वर्ष डेट करने के उपरांत बिपाशा ने अप्रैल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से विवाह रचा लिया। अभिनेत्री ने इसी वर्ष अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थीं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के उपरांत से ही अभिनेत्री हमेशा ही अपनी बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें साझा करती हैं। 

'आदिपुरुष' को लेकर मचे घमासान के बीच मनोज मुंतशिर ने कह डाली ऐसी बात

क्या पुष्पा-2 में दिखाई देंगे अर्जुन कपूर, जानिए..?

'वानर सेना की जगह 'चिंपांजी' दिखाए गए', 'आदिपुरुष' के खिलाफ याचिका दायर कर स्टे की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -