Barcelona Spain Masters: साइना-श्रीकांत का धमाकेदार प्रदर्शन, प्री क्वार्टरफाइनल में बनाया स्थान
Barcelona Spain Masters:  साइना-श्रीकांत का धमाकेदार प्रदर्शन, प्री क्वार्टरफाइनल में बनाया स्थान
Share:

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता शटलर साइना नेहवाल ने बीते बुधवार यानि 19 फरवरी 2020 को 170,000 डालर इनामी बार्सिलोना स्पेन मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल के प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. साइना ने पहले दौर में जर्मनी की यवोनी ली को 21-16, 21-14 से मात दी. उन्होंने केवल 35 मिनट में यह मैच जीता. पुरुष एकल में किदाम्बी श्रीकांत और अजय जयराम भी आसान जीत के साथ प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंचने में सफल रहे. जयराम ने फ्रांस के क्रिस्टो पोपोव को 30 मिनट में 21-14, 21-12 से जबकि तीसरी वरीयता प्राप्त श्रीकांत ने हमवतन शुभंकर डे को 23-21, 21-18 से पराजित किया. प्री क्वार्टर फाइनल में अब श्रीकांत और जयराम आमने सामने होंगे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें वहीं समीर वर्मा ने भारत के लिए जीत के साथ दिन का अंत किया. वर्मा ने फ्रांस के लुकास क्लाएरबाउट को 21-12, 21-9 से हरा दिया. समीर ने मात्र 37 मिनट में ही अपने प्रतिद्वंद्वी को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया. प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी भी मिश्रित युगल में पहले दौर का मैच जीतने में सफल रहे. उन्होंने डेनमार्क के मैथियास क्रिस्टियनसेन और अलेक्सांद्रा बोए को 10-21, 21-16, 21-17 से पराजित किया. एच एस प्रणॉय हालांकि पुरुष एकल के पहले दौर में मलेशिया के डेरेन लियु से 18-21, 15-21 से हार गये. 

रिपोर्ट्स के अनुसार P कश्यप भी ब्राजील के येगोर कोल्हो के खिलाफ तीसरे गेम के बीच से हट गये. पहले दोनों गेम में से दोनों खिलाड़ियों ने एक एक में जीत दर्ज की थी. कश्यप ने तीसरे गेम में जब हटने का फैसला किया तब वह 12-14 से पीछे चल रहे थे.

WORLD TEST CHAMPIONSHIP: इन खिलाड़ियों के साथ न्यूज़ीलैंड से भिड़ेगा भारत

आसमान से इतना खूबसूरत दीखता है, दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम

India Vs New Zealand: इस बार भिड़ेंगी भारत-न्यूजीलैंड, जानें कौन पड़ेगा किस पर भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -