ओबामा ने बांधे मोदी की तारीफों के पूल
ओबामा ने बांधे मोदी की तारीफों के पूल
Share:

वाॅशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। मगर इस बार तो अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिर से प्रशंसा की है। राष्ट्रपति ओबामा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ईमानदार और भारत के लिए स्पष्ट छवि रखने वाला नेता बताया। व्हाईट हाऊस द्वारा बयान जारी कर कहा गया कि अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई मसलों पर भेंट हुई बराक ओबामा ने कहा कि मोदी एक ईमानदार, स्पष्ट और तथ्यों के आधार पर कार्य करने वाले नेता हैं। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मसलों की अच्छी समझ है। वे भारत और अमेरिका के रिश्तों को एक अच्छा आयाम प्रदान कर रहे हैं। दोनों नेताओं की भेंट पेरिस में आयोजित हुए जलवायु परिवर्तन में हुई। दोनों के बीच यह 6 ठी मुलाकात थी।

व्हाईट हाउस के प्रेस सचिव जोश अर्नेस्ट द्वारा कहा गया कि वे अपने देश का रूख साफ करना चाहते हैं। मोदी एक अच्छे प्रधानमंत्री भी हैं। अर्नेस्ट ने यह भी कहा कि मोदी का रूख दोनों देशों के बीच चर्चारत मसलों को लेकर दो नेताओं की क्षमता को दर्शाता रहा है। दोनों ही देशों की जनता के लिए यह एक सुखद अनुभव है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -