बाराबंकी हादसा: मृतकों के परिजनों के लिए सीएम नितीश ने किया 2-2 लाख मुआवज़े का ऐलान
बाराबंकी हादसा: मृतकों के परिजनों के लिए सीएम नितीश ने किया 2-2 लाख मुआवज़े का ऐलान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दर्दनाक सड़क दुर्घटना में बस में सवार 18 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने दुख प्रकट किया है। सीएम नितीश कुमार ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये सहायता देने का भी ऐलान किया है।

सीएम नीतीश कुमार ने बाराबंकी में हुई सड़क दुर्घटना में 18 लोगों की मौत पर दुख और गहरी संवेदना व्यक्त की है।उन्होंने बुधवार को कहा है कि अभी तक इस हादसे में बिहार के 12 लोगों की मौत एवं 10 लोगों के जख्मी होने की सूचना है। सीएम नितीश कुमार ने बिहार के रहने वाले मृतकों के परिवार वालों को दो-दो लाख रुपये मदद देने का ऐलान करते हुए कहा कि इस हादसे में जख्मी लोगों के समुचित इलाज एवं बिहार लाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार से संपर्क किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर बिहार से अधिकारी भी भेजे जा रहे है।

सीएम नितीश ने दुर्घटना में जख्मी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी  की है। इधर, राज्य के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने घटना पर दु:ख जताते हुए कहा कि यह हादसा अत्यंत हृदय विदारक है। उन्होंने कहा कि हमारी संवेदनाएं घटना में तमाम घायलों एवं मृतकों के आश्रितों परिवारों के साथ है।

केरल में कोरोना के 22 हज़ार नए केस, संबित पात्रा बोले- ये तुष्टिकरण का नतीजा

मॉब लिंचिंग पर कड़े कानून की तैयारी, संसद में सरकार ने दी जानकारी

Pegasus से जासूसी को राहुल गांधी ने बताया 'एंटी-नेशनल', बोले- हमारी आवाज़ दबाई जा रही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -