केरल में कोरोना के 22 हज़ार नए केस, संबित पात्रा बोले- ये तुष्टिकरण का नतीजा
केरल में कोरोना के 22 हज़ार नए केस, संबित पात्रा बोले- ये तुष्टिकरण का नतीजा
Share:

कोच्ची: केरल में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने विपक्षीय दलों पर हमला बोला है. मीडिया से बात करते हुए संबित पात्रा ने कहा है कि, केरल में कोरोना के केस बढ़ने के पीछे तुष्‍टीकरण की सियासत जिम्‍मेदार है. उन्‍होंने आगे कहा कि, जब देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे थे, तो कांग्रेस सांसद राहुल गांधी संसद का विशेष सत्र बुलाने की मांग कर रहे थे और जब संसद सत्र जारी है, तो राहुल गांधी किसी भी विषय पर चर्चा करने को राजी नहीं हैं. 

संबित पात्रा ने कहा कि, विपक्ष को कभी ये नहीं भूलना चाहिए कि जनता सबकुछ देख रही है. संसद में कौन की पार्टी क्‍या कर रही है जनता को सब अब लाइव नज़र आता है. संबित पात्रा ने आगे कहा कि, आज कोरोना के 50 फीसद से अधिक मामले केरल से सामने आ रहे हैं. आज आंकड़ों को देखें तो केरल के अंदर 22 हजार मामले एक दिन में आए हैं. 

पात्रा ने कहा कि समाचार पत्रों ने केरल में बढ़ते मामलों पर लिखा है कि ये कोरोना की दूसरी लहर न होकर कोई नई लहर नज़र आती है. ये बहुत ही गंभीरता और चिंता का विषय है. इसके लिए जिम्‍मेदार कौन है. केरल में 6 जून के बाद सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. केरल में कहीं न कहीं सरकार से चूक हुई है, जिससे कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. बता दें कि केरल में इस समय 33 लाख कोरोना मरीज हैं.

Pegasus से जासूसी को राहुल गांधी ने बताया 'एंटी-नेशनल', बोले- हमारी आवाज़ दबाई जा रही

‘बिहारियों में ज्यादा दिमाग नहीं होता’, तमिलनाडु के मंत्री का विवादित बयान, मचा बवाल

संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत भी अफगानिस्तान जैसे क्षेत्रीय सुरक्षा मुद्दों पर करेगा विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -