चली गई बप्पी लहरी की आवाज, खबरें वायरल होने पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी
चली गई बप्पी लहरी की आवाज, खबरें वायरल होने पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी
Share:

मशहूर सिंगर बप्पी लहरी इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल इन दिनों बप्पी लहरी को लेकर कई तरह की खबरें आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है। अभी कुछ समय पहले ही यह खबर आई थी कि बप्पी लहरी की आवाज चली गई है! अब इस खबर पर खुद बप्पी लहरी ने बयान जारी कर सफाई दी है। सिंगर का कहना है वह बिलकुल स्वस्थ हैं। इसी के साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी बेफालतू की खबरें सुनकर दुख हुआ है। आप देख सकते हैं हाल ही में बप्पी लहरी ने एक पोस्ट साझा किया है।

 

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ''मीडिया में अपने और अपने स्वास्थ्य के बारे में झूठी खबरों को देखकर दुख हुआ। अपने चाहनेवालों और शुभचिंतकों की दुआओं की वजह से मैं अच्छा हूं। बप्पी दा।' अपनी इस पोस्ट में उन्होंने #falsereporting का भी यूज किया है।'' आप सभी को बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं जब बप्पी लहरी की तबीयत खराब होने की झूठी खबरें फैल रही हो, बल्कि इससे पहले भी ऐसा हो चुका है। कुछ समय पहले तो यह कहा जा रहा था बप्पी हमेशा के लिए व्हीलचेयर पर निर्भर हो गए हैं। ऐसे में उनके चलने-फिरने के लिए उनके जुहू स्थित अपार्टमेंट में लिफ्ट लगवा दी गई है।

केवल यही नहीं बल्कि एक रिपोर्ट में तो यहां तक कह दिया गया बप्पी लहरी से मिलने वाले लोगों ने बताया है कि वह दुखी रहने लगे हैं और बोलते नहीं हैं। वहीं यह सब खबरें आने के बाद बप्पी लहरी के बेटे ने उनके स्वास्थ्य को लेकर कहा था कि 'वह अपने फेफड़ों से जुड़ी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। ऐसे में डॉक्टर ने उन्हें ज्यादा बात करने से मना किया है।'

महंत नरेंद्र गिरी ने एक ही दिन पहले मंगवाई थी वह 'रस्सी', जिसपर लटका मिला उनका शव

YouTube चैनल ने मॉर्फ की इस अभिनेत्री की तस्वीर, भड़की एक्ट्रेस बोली- 'माफ़ नहीं करुँगी'

बहुत खास अंदाज में करण जौहर ने दी बेबो को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -