बप्पी दा की प्रेयर मीट में भी फूट-फूटकर रोई बेटी रीमा
बप्पी दा की प्रेयर मीट में भी फूट-फूटकर रोई बेटी रीमा
Share:

मशहूर सिंगर और संगीतकार बप्पी लहरी 15 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। आप सभी को बता दें कि उनका निधन 69 की उम्र में हो गया। वहीं निधन के लगभग एक हफ्ते बाद, उनके परिवार ने दिवंगत की प्रेयर मीट का आयोजन किया। इस प्रार्थना सभा में उनके बेटे बप्पा लहरी अपने परिवार और बहन रीमा लहरी के साथ मौजूद रहे। आप सभी देख सकते हैं इस समय प्रेयर मीट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो हैरान कर देने वाली है।

जी दरअसल बप्पी लहरी के निधन से उनकी बेटी रीमा बेहद टूट गई थी और उन्हें अंतिम विदाई देते वक्त फूट-फूट कर रोती नजर आई थीं। वहीं अब दूसरी तरफ पिता की प्रेयर मीट से एक बार फिर उनकी दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई है। आप देख सकते हैं तस्वीर में कि रीमा अपने दिवंगत पिता की तस्वीर को चूमती नजर आ रही है। देख सकते हैं कि तस्वीर को फूलों से सजाया गया है। वहीं दूसरी तरफ बप्पी के बेटे बप्पा भी इस दौरान बेहद भावुक नजर आ रहे हैं।

आप सभी को बता दें, बप्पी लाहरी अपने निधन से पहले अस्पताल में एक महीने से भर्ती थे। जी हाँ और उन्हें सोमवार (14 फरवरी) को डिस्चार्ज कर दिया गया था, हालाँकि मंगलवार को उनकी हालत बिगड़ गई। उस समय बप्पी दा के परिवार ने डॉक्टर को घर पर बुलाया और बप्पी दा को तुरंत ही अस्पताल लाया गया। हालांकि रात करीब 11।45 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

बप्पी लहिरी के लिए परिवार ने रखी प्रेयर मीट, जानिए किस दिन होगी प्रार्थना सभा

Video: पंचतत्व में विलीन हुए म्यूजिक इंडस्ट्री के 'डिस्को किंग', फूट-फूटकर रोई पत्नी

अंतिम सफर पर बप्पी लाहिड़ी, तस्वीरें और Video वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -