Video: पंचतत्व में विलीन हुए म्यूजिक इंडस्ट्री के 'डिस्को किंग', फूट-फूटकर रोई पत्नी
Video: पंचतत्व में विलीन हुए म्यूजिक इंडस्ट्री के 'डिस्को किंग', फूट-फूटकर रोई पत्नी
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार (Bappi Lahiri Last Rites) आज हो चुका है। अब बप्पी लहरी पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। आप सभी को बता दें कि द डिस्को किंग के नाम से मशहूर बप्पी लहरी का इलाज पिछले 1 महीने से चल रहा था लेकिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल चुकी थी। वह स्वास्थ्य से जुड़ी कई समस्याओं से जूझ रहे थे। वहीं बीते मंगलवार को हालत नाजुक होते ही उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया हालाँकि अस्पताल में ही इलाज के दौरान बप्पी दा ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आप सभी को बता दें कि बप्पी लहरी का निधन OSA (Obstructive Sleep Apnea) नाम की बीमारी के चलते हुआ है। आज उनके अंतिम संस्कार बप्पी लहरी की बेटी और पत्नी का हाल बुरा होता जा रहा है। सोशल मीडिया पर बप्पी दा की पत्नी चित्राणी और बेटी रीमा की एक वीडियो सामने आई है जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों फुट-फूटकर रो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि बप्पी लहरी ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की कई फिल्मों के लिए संगीत दिया था।

वहीं आज बप्पी दा के निधन से अब बिग बी पूरी तरह से टूट चुके हैं। आज बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य और जॉनी लीवर भी विले पार्ले स्थित श्मशान घाट पहुंचे और बप्पी दा को अंतिम विदाई दी। इन दोनों के अलावा भी कई सेलेब्स यहाँ शामिल हुए। इस लिस्ट में विद्या बालन, मीका सिंह, शक्ति कपूर, भूषण कुमार, बिंदू दारा सिंह, अलका याग्निक समेत कई सितारों के नाम शामिल हैं। आप सभी को बता दें कि बप्पी लहरी की बेटी रीमा श्मशान घाट पहुंचते ही बेसुध हो गई हैं और अब उनके रोने के कई वीडियो सामने आए हैं।

अंतिम सफर पर बप्पी लाहिड़ी, तस्वीरें और Video वायरल

पिता बप्पी का शव ले जाते समय सड़क पर जोर-जोर से चिल्लाकर रोने लगी बेटी

पिता बप्पी के निधन से बेसुध हैं बेटी रीमा, रो रही फूट-फूटकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -