पिता बप्पी का शव ले जाते समय सड़क पर जोर-जोर से चिल्लाकर रोने लगी बेटी
पिता बप्पी का शव ले जाते समय सड़क पर जोर-जोर से चिल्लाकर रोने लगी बेटी
Share:

दिग्गज सिंगर बप्पी लाहिड़ी अब इस दुनिया में नहीं है। बीते मंगलवार के दिन उनका निधन हो गया। आप सभी को बता दें कि अब आज सुबह विले पार्ले श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाने वाला है। मिली जानकारी के तहत बप्पी लाहिड़ी का निधन मंगलवार रात 11।45 बजे हुआ। जिस समय उन्हें अस्पताल लाया गया तो उनके फेफड़ों में संक्रमण था और वह अरसे से ठीक से सो नहीं पा रहे थे। ऐसी भी खबरें हैं कि बप्पी दा ने अपनी आखिरी सांसें अपनी बेटी रीमा की बाहों में ही ली थी। फिलहाल कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। जी दरअसल बप्पी लहिरी की बेटी अपने पिता के पार्थिव शरीर को देख अपनी सुध-बुध खो बैठीं और उनका परिवार किसी तरह से खुद को संभाल रहा है।

इस समय सोशल मीडिया पर यह भावुक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमे बप्पी लाहिड़ी की बेटी सड़क पर दौड़कर रो रही है और पीछे बप्पी के शव को लाया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि आज ही बप्पी दा के परिवार ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें कहा गया है कि, 'ये हमारे लिए बहुत दुखद क्षण है। हमारे प्यारे बप्पी दा कल रात स्वर्ग सिधार गए। उनके बेटे बप्पा के विदेश से वापस लौटने के बाद सुबह में अंतिम संस्कार होगा। हम उनकी आत्मा के लिए प्यार और आशीर्वाद मांग रहे हैं। हम आपको अपडेट रखेंगे।'

आपको बता दें कि बप्पी लाहिड़ी की तबीयत खराब होने के बाद मंगलवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं दूसरी तरफ डॉक्टरों के मुताबिक, बप्पी लहरी का निधन ऑब्सट्रक्टिव स्लीप ऐप्नी (OSA) बीमारी के कारण हुआ है। आपको बता दें कि अब तक परिवार, दोस्त, स्टार्स से लेकर बड़े बड़े दिग्गजों ने बप्पी लहिरी के अंतिम दर्शन कर लिया है और अब कुछ ही देर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पिता बप्पी के निधन से बेसुध हैं बेटी रीमा, रो रही फूट-फूटकर

कुशीनगर हादसा: '10 बार फोन करने पर भी नहीं पहुंची एंबुलेंस', परिवार का आरोप

हल्दी की रस्म में कुएं का स्लैब टूटने से महिला-युवती-बच्चियों की मौत, PM मोदी ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -