पिता बप्पी के निधन से बेसुध हैं बेटी रीमा, रो रही फूट-फूटकर
पिता बप्पी के निधन से बेसुध हैं बेटी रीमा, रो रही फूट-फूटकर
Share:

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) अब इस दुनिया में नहीं है। वैसे बप्पी एक ऐसा नाम है जिन्होंने 80 और 90 के दशक में अपने डिस्को म्यूजिक के जरिए लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने अपने अंदाज से लेकर अपनी आवाज तक से लोगों का दिल जीत लिया। वह लोगों के चेहरों पर अपने गानों से मुस्कान लाने वाले गायक रहे हैं लेकिन अब उनका निधन से होने से दुनियाभर में गम ही गम छाया हुआ है। 69 साल की उम्र में ‘किंग ऑफ डिस्को पॉप (King of Disco Pop)’ ने आखिरी सांस ली।

आप सभी को बता दें कि मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल (CritiCare Asia Multispeciality Hospital) में मंगलवार (15 फरवरी) की रात को ओएसए (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एप्निया) के कारण उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है बप्पी दा पिछले काफी समय से बीमार थे और अचानक मंगलवार की रात उनका निधन हो गया। बप्पी दा के निधन के बाद उनके परिवार के साथ फैंस शोक में हैं, हालाँकि सबसे ज्यादा बेसुध उनकी बेटी रीमा लहरी (Rema Lahiri) हैं, जो पिता को खो देने के बाद बेहद परेशान हैं। आप सभी जानते ही होंगे एक बेटी के लिए उसके पिता सबसे बड़े हीरो होते हैं। ऐसे में बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) की बेटी रीमा लहरी (Rema Lahiri) के लिए भी उनके पापा बेहद खास थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बप्पी दा अपनी बेटी के बेहद करीब थे और उन्होंने अपनी आखिरी सांस बेटी रीमा की बाहों में ही ली है।

वहीं दूसरी तरफ पिता को खोने के बाद बेटी रेमा बेसुध हैं और रीमा का पिता का शव देख रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है रीमा को देख वहां अंतिम विदाई देने पहुंच रहे लोग भी अपने आंसूओं को रोक नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें कि बप्पी लहरी के अंतिम संस्कार की सभी तैयारियां परिवार ने पूरी कर ली हैं और आज उनका अंतिम संस्कार मुंबई स्थित विले पार्ले श्मशान घाट पर किया जाने वाला है।

आज होगा बप्पी लाहिड़ी का अंतिम संस्कार

बप्पी दा के निधन के बाद किसे मिलेगा सारा सोना? जानिए किसके नाम बेशकीमती जूलरी कर गए 'डिस्को किंग’

'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म के एक सीन के कारण करण जौहर से नाराज हो गए थे बप्पी लाहिड़ी, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -