करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे बप्पी दा, लाइव परफॉर्मेंस में करते थे इतना चार्ज
करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे बप्पी दा, लाइव परफॉर्मेंस में करते थे इतना चार्ज
Share:

बॉलिवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहिरी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है। वह 69 साल के थे। उन्होंने मुंबई के एक हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। बप्पी दा ने 80 और 90 के दशक में कई मूवीज में ब्लॉकबस्टर गाने दिए और अपनी अलग पहचान भी बना चुके है। म्यूजिक इंडस्ट्री में बप्पी लाहिड़ी को डिस्को किंग भी बोला जाता है। वह गोल्ड यानी सोने के शौकीन थे और हर वक़्त सोने की मोटी-मोटी चेन पहने रहते थे।

22 करोड़ रुपये की नेटवर्थ: ख़बरों की माने तो बप्पी दा अपने पीछे 22 करोड़ रुपये की संपत्ति भी छोड़ कर चले गए। वह हर फिल्म के लिए 8 से दस लाख रुपये चार्ज किया करते थे। वह एक घंटे के लाइव परफॉर्मेंस के 20 से 25 लाख रुपये चार्ज करते थे। बप्पी दा देश में सबसे अधिक टैक्स चुकाने वाले लोगों में भी नाम शामिल है। ख़बरों की माने तो उनकी सालाना कमाई 2.2 करोड़ रुपये थी। उनका पर्सनल इनवेस्टमेंट 11.3 करोड़ रुपये का था।

बप्पी दा मुंबई में एक आलीशान घर में रहते थे जो उन्होंने 2001 में खरीदा था। अभी इसकी अनुमानित मूल्य 3.5 करोड़ रुपये है। साथ ही उनके पास कारों का भी अच्छा खासा कलेक्शन भी रहा है। उनके बेड़े में बीएमडब्ल्यू और ऑडी सहित 5 कारें थीं। उनके पास एक Tesla X कार भी थी जिसकी मूल्य 55 लाख रुपये है।

'I am a ड‍िस्‍को डांसर' से लेकर 'आजा आजा' तक ये है बप्पी दा के सुपरहिट गाने, जिसके लोग आज भी है दीवाने

ऐसे ‘डिस्को किंग’ बने बप्पी लाहिड़ी, इस फिल्म से मिली असली पहचान

तो इस वजह से बप्पी दा पहनते थे इतना सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -