तो इस वजह से बप्पी दा पहनते थे इतना सोना
तो इस वजह से बप्पी दा पहनते थे इतना सोना
Share:

बॉलीवुड को 70 के दशक में डिस्को और रॉक म्यूजिक से रूबरू करवाने वाले मशहूर संगीतकार बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahari) का  देहांत हो गया है। वे 69 वर्ष के थे। उन्होंने मुंबई के एक हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बप्पी लहरी का निधन रात तकरीबन 11 बजे हुआ। बप्पी लहिरी बीते बहुत वक़्त से बीमार भी  चल रहे थे और उनका इलाज क्रिटी केयर हॉस्पिटल में चल रहा था। 
 
आज हम बप्पी लाहिड़ी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से आपको जानकारी देने जा रहे है, जिसे सुनकर आप हैरान हो चुके है। आप सभी जानते हैं कि बप्पी दा सोना पहनने के शौकीन थे, म्यूजिक के साथ साथ सोना पहनने के अंदाज को लेकर भी पहचाने जाते थे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके सोना पहनने के पीछे की क्या वजह थी। हम बता दें कि उन्होंने एक साक्षत्कार में कहा था कि बप्पी दा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अमेरिकी पॉप स्टार एल्विस प्रेस्ली से बहुत प्रभावित थे।

एल्विस अपने कॉन्सर्ट के बीच सोने की चेन पहना करते थे। जिसको देखने के उपरांत उन्होंने भी ऐसा करना का सोचा और अपना स्टाइल बदल दिया था।  वहीं बप्पी दा के पास सोने के बारें में बात की जाए तो 2014 में दिए हलफनामे के अनुसार बप्पी दा के पास जितना सोना था, जिसका मूल्य 35 लाख रुपये से ज्यादा होगा,  जबकि चांदी की बात करें तो वह 2-2.5 लाख रुपये से ज्यादा है।  
 
इस बात से आपको बहुत ही ज्यादा हैरानी होगी कि जितना सोना बप्पी दा पहनते हैं, उससे अधिक सोना उनकी पत्नी के पास है। उनके पास ज्यादा सोना मौजूद है। उनकी पत्नी चित्रानी के पास 967 ग्राम सोना है और 8.9 किलोग्राम चांदी है। इसके अलावा उनके पास 4 लाख रुपए से अधिक कीमत वाले हीरे भी हैं।

नही रहे बॉलिवुड के सुरों के राजा, बप्पी दा का हुआ निधन

रिलीज हुआ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का नया गाना

ऋचा संग अपनी शादी को लेकर अली फज़ल ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -