पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बरामद की लाखों की प्रतिबंधित कफ सिरप
पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बरामद की लाखों की प्रतिबंधित कफ सिरप
Share:

दुमकाः दुमका प्रखंड इलाके के हरणाकुंडी क्षेत्र के एक मकान से मुफस्सिल थाना की पुलिस ने छापेमारी कर 25 बोरा प्रतिबंधित कफ सिरप को जब्त किया है। कफ सिरप के साथ पुलिस ने कई दवाईयों से भरी पेटी को भी बरामद किया है। यह कार्यवाही एसडीपीओ नूर मुस्ताफा के नेतृत्व में मुफस्सिल थाना प्रभारी एवं पुलिस बल ने की। इस केस में गृहस्वामी राजेश राय को अरेस्ट किया गया है।

वही प्रतिबंधित कफ सिरप तथा दवाईयों को बरामद कर मुफस्सिल थाना में रखा गया है। देर शाम तक कफ सिरप की शीशी और दवाईयों की पेटी की गिनती नहीं की गई थी तथा न ही FIR दर्ज की गई थी। बरामद कफ सिरप का दाम लगभग 3 लाख रुपये आंका जा रहा है। SDPO ने कहा कि ड्रग इंस्पेक्टर को बुलाया जाएगा। ड्रग इंस्पेक्टर के आने के पश्चात् ही यह पता चल पाएगा कि जब्त प्रतिबंधित कफ सिरप तथा दवाईयां कितने की है। 

कहा जाता है कि हरणाकुंडी मुहल्ले के राजेश राय नाम के शख्स के घर में कफ सिरप अवैध तौर पर रखने जाने की सूचना बहुत दिनों से मिल रही थी। गुप्त तहरीर के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की गई तथा भारी मात्रा में चार प्रकार के कफ सिरप एवं दवाईयां जब्त की गई। जब्त कफ सिरप में कई पेटी की सिरप एक्सपायर हो चुकी है। पुलिस के अनुसार, बरामद प्रतिबंधित कफ सिरप अलग अलग कंपनी की है, जो नशे के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है। कफ सिरप के अतिरिक्त भारी मात्रा में अल्प्राजोलम टेबलेट, एसकॉफ सिरफ, ऑनरेक्स एवं कॉडेटेक्स कफ सिरप सम्मिलित है। 

अश्लील वीडियो बनाया, फिर हथियार के बल पर कई बार किया बलात्कार, अब दर्ज हुई FIR

न्यू ईयर के दिन IAS अफसर की बहु ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी

खाकी वर्दी का फायदा उठाकर पुलिसवाले ने किया विवाहिता के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -