इस राज्य में अब हर शनिवार को बंद रहेंगे बैंक
इस राज्य में अब हर शनिवार को बंद रहेंगे बैंक
Share:

कोच्चि : प्रदेश में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए राज्य की सरकार ने बैंकों को हर शनिवार को बंद रखने का निर्णय लिया है. इससे पहल माह के दूसरे और चौथे शनिवार को बैंक बंद रहते हैं. हालांकि नए आदेश के अनुसार, प्रदेश के सभी बैंक बाकी के शनिवारों को भी बंद रहेंगे. एक वक्त करीब कोरोना संक्रमण मुक्त हो चुके केरल में काफी कम समय में तेजी से कोरोना के केस आने से हड़कंप मच गया है.

केरल में कोरोना के मामलों के हालत पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सीएम पिनराई विजयन ने कहा है की, 'तिरुवनंपुरम जिले के तटीय क्षेत्र में कई जगहों पर भारी आंकड़ों में कोरोना के केस आने से यह स्पष्ट हो गया है कि बिमारी फैल रही है. हम इसे समुदाय ट्रांसफर मान सकते हैं. प्रदेश की सरकार इस गंभीर समस्या का सामना करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है.'

जानकारी के लिए बता दें की  शुक्रवार को केरल मेंकोरोना के कुल 791 नए मांमले सामने आए है. प्रदेश में एक दिन में कुल 133 संक्रमित ठीक भी हुए और 1 संक्रमित की मौत हो गई है. अब प्रदेश में कोरोना के कुल 5372 सक्रीय मामले हैं. अगर देश में कोरोना के मामले की बात करें तो देशभर में मरीजों का आंकड़ा अब दस लाख के पार पहुंच गया है. यही वजह है कि देश के कई शहरों में एक बार फिर से लॉकडाउन लगा दिया गया है. हालांकि कही जगह पर कोरोना पर काबू कर लिया गया है. 

यहाँ सीटी-स्कैन के लिए स्ट्रेचर पर ले गए मरीज, अब अधीक्षक ने दी सफाई

आंध्र प्रदेश के हर एक जिले में कोविड केयर सेंटरों को उपलब्ध होंगे 5 हजार बेड

अब वाटर पार्क में होगा कोरोना का इलाज ! यूपी में हुआ ये करिश्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -