यहाँ सीटी-स्कैन के लिए स्ट्रेचर पर ले गए मरीज, अब अधीक्षक ने दी सफाई
यहाँ सीटी-स्कैन के लिए स्ट्रेचर पर ले गए मरीज, अब अधीक्षक ने दी सफाई
Share:

हैदराबाद: हाल ही में आंध्र प्रदेश में कोरोना का बढ़ते मामलों को देखते हुए कई व्यवस्था को उपलब्ध करवाने का जिम्मा सरकार ने उठाया है. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ से एक चौकाने वाली तस्वीर सामने आई है. हाल ही में यहाँ के कुर्नूल सरकारी अस्पताल से सीटी-स्कैन के लिए एक नैदानिक प्रयोगशाला में एक व्यक्ति को स्ट्रेचर पर एक मरीज को ले जाते हुए पाया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत अस्पताल के अधीक्षक ने इस बारे में बात की.

उन्होंने अपनी बातचीत में कहा, "हमारी प्रयोगशाला कार्यात्मक है. हमने उसके परिवार के सदस्यों से आधे घंटे तक इंतजार करने के लिए कहा लेकिन वे उसे एक निजी लैब में ले गए.'' आप जानते ही होंगे इस समय पूरा देश संकट से जूझ रहा है. वह संकट कोरोना वायरस का है. जी दरअसल इस वायरस से अकेले आंध्र प्रदेश में 30 हजार के पार संक्रमितों की संख्या आ चुकी है जो हैरान कर देने वाली है. इसके अलावा बात करें मरनेवालों की संख्या के बारे में तो वह 492 के आस-पास आ चुकी है.

अब बात करें पूरे देश के बारे में तो यहां पर संक्रमितों की संख्या 10 लाख के पार पहुंच गई है वहीं मरनेवालों का आंकड़ा 25 हजार के पार पहुंच गया है. इस समय तेजी से संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है और इसके अलावा कोरोना का टेस्ट करवाने की रफ्तार भी बढ़ती चली जा रही है. आपको बता दे कि देश में 1 करोड़ से ज्यादा टेस्ट करवाए जा चुके हैं और देश में इस वक्त महाराष्ट्र, तमिलनाडु और दिल्ली सबसे ज्यादा संक्रमित राज्यों में शामिल हुए हैं.

महज 100 घंटे में दस लाख नए मरीज, कोरोना की मार से कराह उठी दुनिया

आंध्र प्रदेश के हर एक जिले में कोविड केयर सेंटरों को उपलब्ध होंगे 5 हजार बेड

हिना खान ने इस अंदाज में बॉलीवुड की देसी गर्ल को किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -