सलमान का नाम लेकर विवेक ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन
सलमान का नाम लेकर विवेक ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन
Share:

बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान के बारे में सभी जानते है कि उनका नाम जिस भी फिल्म से जुड़ जाता है उस फिल्म का हिट होना तो तय है. और इन दिनों सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का जोरो सोरो से प्रमोशन चल रहा है. और हो भी क्यों न फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म का प्रमोशन तो लाजमी है. लेकिन सलमान के नाम का फायदा इस समय कोई और भी उठा रहा है.

दरसल यह कोई और है बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय. दरअसल हाल ही में विवेक ओबेरॉय अपनी फिल्म बैंक चोर का प्रमोशन करने के लिए एक पत्रकार वार्ता में अभिनेता रितेश देशमुख के साथ में पहुंचे. जहाँ पर उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन तो किया ही साथ ही साथ में सलमान खान का नाम लेकर अपना मजाक उड़वाने से भी परहेज नहीं किया. विवेक ने कहा कि पिछली बार मेने जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए काल किया था तो मेरी तशरीफ़ लग गई थी.

आज ख़ुशी है कि मेरी नहीं किसी और की तशरीफ़ लगने वाली है. अपनी बात पर विवेक ने आगे कहा कि जिस जिस को मेरी बायत समझ नहीं आई मैं उन्हें यही कहूंगा कि आप सब ट्यूबलाइट है. इसके साथ ही विवेक ने कहा कि मैंने फिल्म में एक पुलिस वाले का किरदार निभाया है. लकिन बॉलीवुड में पुलिस का किरदार सबसे अच्छा सलमान खान निभाते है और जब दबंग का तीसरा भाग आएगा तो में देखने के लिए जरूर जाऊंगा.

एसिड अटैक पीड़िता के चेहरे पर विवेक लाए खुशियों की मुस्कान...

'छ्द्म रूप' धर आए यह शातिर 'बैंक चोर'...

'बैंक चोर' का New Song 'लग गई तशरीफ' हुआ रिलीज...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -