'बैंक चोर' का New Song 'लग गई तशरीफ' हुआ रिलीज...
Share:

कॉमेडी के बापू बोले तो हमारे प्यारे व मशखरे अभिनेता रितेश देशमुख जिनकी कॉमेडी के क्या कहने आज भी उनकी कॉमेडियन स्टाइल का हर कोई दीवाना है. वैसे भी रितेश संजीदा रोल में इतने फिट नहीं बैठते जितने की कॉमेडी के रोल में उनकी ऐसी कई सफलतम फिल्मे है जो के कॉमेडी से भरपूर है.

जी हाँ, अब एक बार फिर से हमारा यह हँसोड़ा कलाकार अपनी एक फिल्म जिसका नाम है 'बैंक चोर' में नजर आने वाला है तो वही फिल्म में फिर से उनका साथ दे रहे है उनके जिगरी दोस्त विवेक ओबरॉय. अब इस फिल्म का एक और धूमधड़ाके वाला सॉन्ग रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'लग गई तशरीफ'.

इस सॉन्ग में हमे अभिनेता रितेश देशमुख जेल में चक्की पीसते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में हमे रितेश व विवेक ओबरॉय के अलावा और भी कलाकार नजर आ रहे है.

जी हाँ, इस फिल्म में हमे रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे. साथ ही फिल्म में रिया चक्रबती हैं. अभिनेता विवेक ओबरॉय जो के देखा जाए तो इस फिल्म में सीबीआई ऑफिसर अमजद खान बने हैं जो हर हाल में इन चोरों को रोकना चाहता है. वहीं रिया फिल्म में क्राइम रिपोर्टर गायत्री गागुंली बनीं है. विवेक रितेश की यह फिल्म 16 जून को रिलीज होने वाली है.

बाहुबली की देवसेना का हॉट अंदाज

A R रहमान ने कहा 'जियो रे बाहुबली...'


          

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -