एसिड अटैक पीड़िता के चेहरे पर विवेक लाए खुशियों की मुस्कान...
एसिड अटैक पीड़िता के चेहरे पर विवेक लाए खुशियों की मुस्कान...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने जिस प्रकार से पूर्व में छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद हुए CRPF के जवानो के परिवार की मदद के लिया अपना हाथ आगे बढ़ाया था. तथा बता दे कि उस दौरान अभिनता विवेक ओबरॉय ने सुकमा में शहीद हुए CRPF के जवानो के परिवार को 25 फ्लैट देने का एलान किया था. अभिनेता विवेक ओबरॉय के इस कदम की सभी ने दिल खोलकर सराहना की थी. लेकिन अब इस सबके बाद अब एक बार फिर से विवेक ने एक और सराहनीय कदम उठाया है.

बता दे कि, अबकी बार विवेक ने 26 साल की एसिड अटैक सरवाइवर ललिता बेनबंसी के लिए एक सराहनीय कार्य किया है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अभी हाल ही में 23 मई को एसिड अटैक सरवाइवर ललिता बेनबंसी की शादी रवि शंकर के साथ में हुई है. इस शादी में अभिनेता विवेक ओबरॉय भी शरीक हुए व उन्होंने ललिता बेनबंसी को गिफ्ट में उपहार स्वरूप फ्लैट दिया है.

साथ ही विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरी छोटी बहन ललिता की शानदार लव स्टोरी’ एक एसिड अटैक पीड़ित की खास इंसान रवि शंकर के साथ आज शादी है. बता दे की विवेक जो के अभी तो फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'बैंक चोर' में व्यस्त है जिसमे हमे रितेश देशमुख भी नजर आने वाले है.     

'छ्द्म रूप' धर आए यह शातिर 'बैंक चोर'...

'बैंक चोर' का New Song 'लग गई तशरीफ' हुआ रिलीज...

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -