Sorry हमे 'बैंक चोर' शब्द पसंद नहीं नाम बदलो, सेंसर बोर्ड
Sorry हमे 'बैंक चोर' शब्द पसंद नहीं नाम बदलो, सेंसर बोर्ड
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख व विवेक ओबरॉय के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'बैंक चोर' पर सेंसर के काले बादल छा गए है. जी हाँ, बता दे कि, अभिनेता रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय की आने वाली फिल्म 'बैंक चोर' सुर्खियों में है. फिल्म के नाम को लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्त‍ि जताई है. उनका मानना है कि फिल्म का नाम सुनने में अपशब्द सा लगता है. सूत्रों के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से फिल्म का नाम 'बैंक चोर' हटाने को कहा है.

उनका कहना है कि ये अपशब्द लग रहा है और वो इसे पास नहीं कर सकते. बोर्ड से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म के मेकर्स को लगा कि फिल्म में जैसे ही ये शब्द आएगा लोग जोर-जोर से हसेंगे लेकिन ऐसा नहीं होगा. उन्होंने चालाकी से ऐसा टाईटल रखा जो अपशब्द जैसा सुनाई दें. हमनें उन्हें ट्रेलर से लेकर फिल्म में जहां-जहां ये शब्द इस्तेमाल हुआ है, सभी जगह बदलने को कहा है.

देखा जाए तो अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के चलते विवेक तो रितेश को भयंकर रूप से जलील भी कर रहे है. जी हाँ बता दे कि अभी हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में विवेक ने रितेश पर शब्दों के बाण छोड़ते हुए कहा कि, 'रितेश के करियर को उनकी ही एक फिल्म 'डरना जरूरी है' अच्छी तरह परिभाषित करती है.

सेंसर ने 'बैंक चोर' को U/A सर्टिफिकेट से नवाजा...

विवेक सलमान को फिर से छेड़ रहे...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -