Movie Review : हंसा-हंसा कर दिमाग का दही कर देगी 'बैंक चोर'
Movie Review : हंसा-हंसा कर दिमाग का दही कर देगी 'बैंक चोर'
Share:

रेटिंग:    3/5
स्टारकास्ट:    रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और रिया चक्रवर्ती
डायरेक्टर:    बम्पी
प्रोड्यूसर:    आशीष पाटिल
म्यूजिक:    श्री श्रीराम, कैलाश खेर, बाबा सहगल, रोचक कोहली
जॉनर:    कॉमेडी ड्रामा

आज बॉलीवुड के दो दिग्गज मसखरे व हरफनमौला अभिनेता रितेश देशमुख व विवेक ओबरॉय की फिल्म 'बैंक चोर' रिलीज हो गई है. फिल्म के निर्देशक है डायरेक्टर बम्पी और प्रोड्यूसर है आशीष पाटिल जिनकी फिल्म 'बैंक चोर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में रितेश व विवेक ने एक बार फिर से दर्शको को जोर जोर से हंसाने पर मजबूर कर दिया है. आइये फिर जानते हैं कैसी है रितेश व विवेक की यह कॉमेडी फिल्म:-

कहानी
इस फिल्म की कहानी पर जाए तो बता दे की फिल्म की कहानी 'रितेश देशमुख' चंपक और उसके दो अन्य मित्र गेंदा और गुलाब के इर्द-गिर्द ही घूमती है. यह तीनो ही दोस्त एक तरह से बैंक लूटने के लिए एक मीटिंग करते है तथा तीनो इसके लिए पूरी तरह से तैयार भी हो जाते है. फिर धूम धड़ाके के साथ में शुरू होता है इनका बैंक लूटने का सिलसिला. जब वे बैंक में लूट रहे होते हैं, तभी पुलिस व मीडिया को उनके बैंक में घुसने की खबर लग जाती है.

फिर क्या था उनके बैंक में रहने के दौरान बाहर भी अच्छी खासी लोगो की भीड़ एकत्रित हो जाती है. इसके बाद इन बैंक चोर को पकड़ने के लिए आते है हमारे सीबीआई इंस्पेक्टर अमजद खान यानि की अभिनेता 'विवेक ओबेरॉय' जिन्हे की इन चोरों से निपटने का जिम्मा सौंपा जाता है.  आखिर चोर क्यों बैंक को लूटने का प्लान बनाते हैं? क्या अमजद खान इस लूट को रोक पाते हैं? इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी. 

डायरेक्शन
इस फिल्म में फिल्म के निर्देशक ने अपनी और से कमाल का डायरेक्शन किया है. इस दौरान डायरेक्टर ने फिल्म में जबरदस्त व फाडू डॉयलॉग का भी इस्तेमाल किया है. जो के ऑडियंस को खूब हंसाते हैं. फिल्म की सिनेमैटोग्राफी और एडिटिंग की भी तारीफ करनी होगी.

स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस
फिल्म में दोनों ही अभिनेताओं यानि रितेश देशमुख व विवेक ने कमाल की जबरदस्त एक्टिंग की है और उनकी कॉमिक टाइमिंग गजब की है. साथ ही इस फिल्म में मीडियाकर्मी के रोल में नजर आ रही रिया चक्रवर्ती ने अच्छा काम किया है. विवेक का रोल ठीकठाक है, फिल्म में बाबा सहगल का भी अभिनय हमे देखने को मिला है जिसमे वे पूरी तरह से फिट बैठे हैं.

म्यूजिक
आपको बता दे की फिल्म में इंटरवल तक कोई गीत नहीं है. आगे भी इनकी कोई जरूरत महसूस नहीं होती. बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है.

देखें या नहीं
यह फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी से भरपूत है व फिल्म को एक बार आप जरूर देख सकते है.  

सेंसर ने 'बैंक चोर' को U/A सर्टिफिकेट से नवाजा...

Sorry हमे 'बैंक चोर' शब्द पसंद नहीं नाम बदलो, सेंसर बोर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -