बिग बॉस के घर की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई लड़ाई के अखाड़े में तब्दील
बिग बॉस के घर की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई लड़ाई के अखाड़े में तब्दील
Share:

बिग बॉस' हाउस के नॉमिनेटेड सदस्य बानी जे, रोहन मेहरा, मनवीर गुर्जर, लोपामुद्रा राउत, नितिभा कौल, प्रियंका जग्गा, साहिल और कैप्टन गौरव चोपड़ा पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान पत्रकारों ने कई बार कंटेस्टेन्ट्स की दुखती रग पर हाथ लगाया जिसे कॉन्फ्रेंस में काफी हंगामा देखने को मिला। एक पत्रकार ने सेलिब्रिटी बानी जे से ऐसा सवाल कर दिया जिससे प्रेस कॉन्फ्रेंस लड़ाई के मैदान में बदल गयी।

बानी से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि वह भी लोपा के साथ अपना झगड़ा उसी तरह आखिर तक ले जाएंगी, जैसे 'बिग बॉस' सीजन -6 में उनकी अच्छी दोस्त गौहर खान की लड़ाई ऐक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी के साथ आखिर तक चली थी। इस पर बानी ने बताया कि उन्होंने गौहर वाला सीजन नहीं देखा था लेकिन गौहर ने तनीषा के बारे में कुछ बातें बताई थीं। उन्होंने गौहर की तारीफ करते हुए कहा कि गौहर बहुत बड़े दिलवाली हैं। लेकिन उनमें गौहर जितना धैर्य नहीं है, इसलिए अगर कोई उनके साथ गलत करने की कोशिश करेगा तो जवाब देने से नहीं चूकेंगी।

बानी से एक दो सवाल पुछे गए और हर बार लोपामुद्रा नुहे बीच में टोक रही थी जिस कारण बानी अग्रेसिव हो गयी और प्रेस कॉन्फ्रेंस को बीच में ही छोड़कर चली गयी। हालांकि सबको समझाने वाले मनवीर ने इस बार भी आगे बढ़कर बानी को समझाने की कोशिश की लेकिन बानी जब गुस्से में होती है तो वो किसी की नहीं सुनती। देखते हैं आज उनका यह कदम उन्हें किस ओर ले जाता है।

सुरभि चंदना तो रियल में प्यार में पड़ गई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -