बंगलुरु-वाराणसी के बीच शुरू हुई सीधी विमान सेवा
बंगलुरु-वाराणसी के बीच शुरू हुई सीधी विमान सेवा
Share:

नई दिल्ली: दीपावली पर निजी विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने बुधवार को बेंगलुरु-वाराणसी के मध्य सीधी विमान सेवा को हरी झंडी दे दी है. विमान सेवा के पहले दिन स्पाइसजेट एयरलाइंस का विमान एसजी 721 बेंगलुरु से 185 यात्रियों को लेकर सुबह 9.08 बजे वाराणसी के एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुँच गया. 

एसबीआई बैंक से जुड़ी हर शिकाययत करें ऑनलाइन दर्ज, अपनाएं ये तरीका

विमान के वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचने से पहले ही एयरपोर्ट के एप्रन पर फायर ब्रिगेड के टैंक तैनात किए गए थे.  एयरपोर्ट के रनवे पर उतरने के बाद विमान यात्रियों को लेकर जैसे ही एप्रन पर पहुंचा उसे वाटर कैनन सैल्यूट दिया गया, उसके बाद विमान एप्रन पर आकर खड़ा हुआ. वाराणसी से इसी विमान ने एसजी 722 बन कर 77 यात्रियों को लेकर 9.34 बजे बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी. 

एचडीएफसी और बैंक ऑफ़ बड़ोदा ने बढ़ाई ब्याज दरें, जानिए किसमे कितनी हुई वृद्धि

आपको बता दें कि बेंगलुरु वाराणसी सेक्टर में काफी संख्या में विमान यात्रियों के आवागमन को देखते हुए निजी विमानन स्पाइसजेट ने अपनी नई विमान सेवा की शुरुआत की है. हालांकि निजी विमानन कंपनी इंडिगो द्वारा बेंगलुरु वाराणसी के मध्य पहले से ही विमान संचालित किया जा रहा था, लेकिन इससे यात्रियों की आपूर्ति नहीं हो पति थी, जिसकारण ये नै सुविधा शुरू की गई है.  बेंगलुरु की विमान सेवा बुधवार से प्रारंभ हो गई है जबकि 30 नवंबर को सूरत उदयपुर की विमान सेवा प्रार्रभ होगी, इसके अलावा अन्य सेक्टर के लिए भी विमान सेवा बढ़ाने के लिए तैयारी की जा रही है. 

मार्केट अपडेट:-

दिवाली के दिन की जाती है मुहूर्त ट्रेडिंग, जानिए आज किस मुहूर्त में होगा कारोबार

इस दिवाली सोने-चांदी की मांग में आई कमी, दामों में भी आई भारी गिरावट

आज ही कर लें बैंक से सम्बंधित काम, अगले पांच दिन रहेगा अवकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -