Women T20 WC: इस धाकड़ प्लेयर के चोटिल होने से ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, भारत को हो सकता है फायदा
Women T20 WC: इस धाकड़ प्लेयर के चोटिल होने से ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, भारत को हो सकता है फायदा
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया की ऑल राउंडर प्लेयर एलिस पेरी ICC महिला टी-20 विश्व कप के शेष बचे मुकाबलों से बाहर हो गई हैं. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सातवीं बार सेमीफाइनल में जगह बनाई है और इससे पहले हर सेमीफाइनल में पेरी खेल चुकी हैं. पेरी सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए अंतिम ग्रुप मैच में विपक्षी टीम के बल्लेबाज को रन आउट करते वक़्त चोटिल हो गई थीं और फिर वह उसी समय मैदान से बाहर चली गई थीं.

ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को मेलबर्न के जंक्शन ओवल मैदान पर खेले गए ICC महिला टी-20 विश्व कप के मुकाबले में न्यूजीलैंड को चार रनों से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बना ली थी. ऑस्ट्रेलियाई टीम डॉक्टर पिप इंगे ने कहा है कि, "एलिस की हाई ग्रेड हैमस्ट्रिंग चोट बरकरार है, जिससे कि उनके मुकाबले से बाहर रहने की आशंका है. हम इस वक़्त सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं और चोट से उबरने में हम एलिस की सहायता करना जारी रखेंगे."

पेरी के बाहर होने से ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका लगा है और अब उसे पहली बार पेरी के बगैर ही टूर्नामेंट में सेमीफाइनल मुकाबला और उससे आगे का (यदि ऑस्ट्रेलिया जीतती है) तो, मुकाबले खेलने पड़ेंगे. 29 वर्षीय पेरी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक टी-20 विश्व कप के सभी 36 मैच खेले हैं. मौजूदा विश्व कप में पेरी की जगह अभी किसी भी खिलाड़ी के नाम का ऐलान नहीं किया गया है.

भारत की इस महिला बल्लेबाज़ के कायल हुए ब्रेट ली, कहा- उन्हें खेलते देखकर आता है मज़ा

क्या बूढ़े हो गए हैं विराट कोहली ? कपिल देव ने कप्तान की उम्र पर उठाए सवाल

सामने आया गांगुली के कार्यकाल का पहला बुरा परिणाम, अब BCCI करेगा टीम की समीक्षा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -