मानव तस्करी रैकेट का हुआ भंडाफोड़, 5 अपराधियों को किया गया गिरफ्तार
मानव तस्करी रैकेट का हुआ भंडाफोड़, 5 अपराधियों को किया गया गिरफ्तार
Share:

ढाका: बांग्लादेश की कुलीन रैपिड एक्शन बटालियन (आरएबी) ने 6 जुलाई को महिलाओं की तस्करी में शामिल टिकटोक हृदय बाबू के शीर्ष सहयोगियों में से एक सहित पांच अपराधियों को राजधानी से गिरफ्तार किया। कथित तौर पर हृदॉय के खिलाफ 28 मई को हातीरझील थाने में मामला दर्ज कराया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिक हसन उर्फ ​​हीरो अनिक (25), मोघबाजार क्षेत्र में एक सूचीबद्ध अपराधी, शाहिदुल इस्लाम एम्पुल, 34, अबीर अहमद रकीब, 22, शोहाग हुसैन आरिफ, 36 और हीरा, 22 को गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया, एक विदेशी निर्मित एक पिस्तौल, एक मैगजीन, पांच धारदार हथियार, 300 याबा टैबलेट, सात मोबाइल फोन सेट और 3400 टका नकद। आरएबी के एक अधिकारी ने कहा कि अनिक ड्रग और डकैती सहित नौ मामलों में मोस्ट वांटेड अपराधी है और 20-25 अपराधियों के एक समूह का नेतृत्व करता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि हातीरझील, मोघबाजार, मधुबाग, मीरबाग, प्याराबाग, नटुन रास्ता, चेयरमैन गोली और आम बागान इलाके में आपराधिक गिरोह सक्रिय है। टिकटोक हृदय बाबू ने कथित तौर पर बांग्लादेश से भारत, पाकिस्तान और दुबई में महिलाओं की तस्करी के एक रैकेट का नेतृत्व किया। कुछ बांग्लादेशी पुरुषों द्वारा भारत में केरल में एक बांग्लादेशी महिला के साथ कथित बलात्कार और प्रताड़ना को लेकर मामला दर्ज किया गया था।

बड़ी खबर: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य शीर्ष मंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक हुई रद्द

क्या समलैंगिक जोड़ों की शादी को मिलेगी मान्यता ? दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई आज

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा ने शेयर किया पहला पोस्ट, कुछ इस तरह आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -