छात्रों संग मदरसे में मौलाना करता था गंदा काम, गिरफ्तारी के बाद हुए चौकाने वाले खुलासे

Jul 23 2019 03:20 PM
छात्रों संग मदरसे में मौलाना करता था गंदा काम, गिरफ्तारी के बाद हुए चौकाने वाले खुलासे

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का कारण बनते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बांग्लादेश का है. इस मामले में 12 किशोरों के साथ कथित दुष्कर्म के मामले में एक मौलाना को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है. बताया गया है कि इस मामले में पुलिस ने बात की और कहा 42 वर्षीय इदरिस अहमद को ढाका के दक्षिण खान क्षेत्र में एक मदरसे में 12 किशोरों से कथित दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

वहीं इस मामले में उन किशोरों की उम्र 12 से 19 साल के बीच में बताई गई है और पुलिस ने इस मामले में बीते सोमवार को जानकारी दी कि एक अपराध तो मौलाना की गिरफ्तारी से एक सप्ताह पहले ही हुआ है. वहीं इस मामले में पुलिस को यह भी पता चला है कि मौलाना ने उसका वीडियो भी बनाया था. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मदरसा से गिरफ्तार होने वाला अहमद तीसरा शिक्षक है क्योंकि इससे पहले दो शिक्षकों को छात्रों के साथ कथित दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया था.

बीते दिनों ही मदरसे के कई पुराने छात्रों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था कि ''उनके शिक्षकों ने उनका यौन उत्पीड़न किया.'' मदरसे में रेप होना आजकल आम बात में शामिल होता जा रहा है क्योंकि हर दूसरे दिन ऐसी खबरें आ रहीं हैं जो हैरान कर रहीं हैं.

अपने प्रेमी से मिलने उसके रूम में गई थी लड़की, तभी अचानक घुस आए 11 लड़के और फिर...

भाभी थी घर पर अकेली, कोल्डड्रिंक लेकर आया देवर और मिला दी नशीली गोली...

इस वजह से 5 साल तक पिता के बलात्कार को सहती रही सगी बेटी