'बंदिश बैंडिट्स' से जुड़े इन कलाकारों ने शेयर किया नसीरुद्दीन शाह संग काम करने का अनुभव
'बंदिश बैंडिट्स' से जुड़े इन कलाकारों ने शेयर किया नसीरुद्दीन शाह संग काम करने का अनुभव
Share:

वेब सीरीज़ बंदिश बैंडिट्स इस समय लोगों को बहुत पसंद आ रही है. यह एक म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज़ है. जो अपने बेहतरीन कांसेप्ट से दर्शकों और समीक्षकों का दिल जीत रही है. अब हाल ही में इसे लेकर निर्देशक आनंद तिवारी, निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा और मुख्य अभिनेता ऋत्विक भौमिक ने नसीरुद्दीन शाह जैसे मशहूर एक्टर के साथ काम करने के बाद अपने अनुभव शेयर किये हैं. इस बारे में निर्देशक आनंद तिवारी ने कहा, "ऐसा नहीं है कि सेट पर हमारी असहमति नहीं होती थी, ऐसा नहीं है कि कभी-कभी हमें यह समझाने में मुश्किल होती थी कि मैं क्या कह रहा हूं, लेकिन इससे मुझे एक बेहतर निर्देशक बनने में मदद मिली क्योंकि जिस दिन वह मान गए, मैं समझ गया था कि मेरे स्पष्टीकरण में क्या कमी थी और मैं उस वजह से एक बेहतर निर्देशक बन गया हूं, और उनसे मिलने से पहले, मुझे लगता था कि मैं अपने काम के प्रति बेहद पैशनेट हूँ."

वहीँ ऋत्विक भौमिक का कहना है कि, “मैं उनसे सवाल पूछता था और वह मेरी मदद करते थे. एक बहुत ही अच्छा तालमेल बन गया था क्योंकि उन्होंने बहुत सारी चीजों में मेरी मदद करने के लिए अपना बहुत समय दिया है." इसी के साथ निर्माता अमृत पाल सिंह बिंद्रा ने कहा,"हमारे जैसे युवा फिल्मकारों के लिए इतने अद्भुत अभिनेता के साथ काम करने के लिए यह बहुत प्रेरणादायक था. मुझे लगता है कि उन्होंने शूट के दौरान, अपने क्राफ़्ट के प्रति समर्पण में, हमें नैतिकता का पाठ पढ़ाया है. " आप सभी को बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने इस वेब सीरीज के लिए अपनी टीम के प्रति एक अलग ही जुड़ाव रखा था. उनके जुड़ाव से यह साबित हो चुका है कि अनुभव हमेशा आपको दूसरों का मार्गदर्शन करने में मदद करता है. इस दौरान सभी के लिए नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करना अद्भुत रहा है.

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि यह वेब सीरीज दस भाग की है. इसमें नए एक्टर ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी नजर आ रहे हैं. इन दोनों के अलावा इस वेब सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों को भी देखा जा रहा है. यह वेब सीरीज अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित और रचित-आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित है. यह अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की लव स्टोरी है.

मुंबई समेत इन शहरों में कोरोना से बदतर हुए हाल, संक्रमितों की बढ़ रही तादाद

मुहर्रम : यजीदी ने की इमाम हुसैन की ह्त्या, जानिए मुहर्रम का इतिहास ?

इंडोनेशिया में भूकंप से डोली धरती, हर तरफ मची अफरा- तफरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -