बांदा: MBBS स्टूडेंट ने हॉस्टल के कमरे में लगाई फांसी, कहा- मेरी मौत का जिम्मेदार..
बांदा: MBBS स्टूडेंट ने हॉस्टल के कमरे में लगाई फांसी, कहा- मेरी मौत का जिम्मेदार..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा में मेडिकल के एक छात्र ने ख़ुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि मृतक अमित मजूमदार MBBS की पढ़ाई कर रहा था और वह चौथे साल का स्टूडेंट था। बीते कुछ दिनों से वह मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। इसके कारण उसने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटककर ख़ुदकुशी कर ली।

मामला शहर कोतवाली के मेडिकल कॉलेज कैंपस का है। स्टूडेंट के शव पंखे में लटकी देखकर हॉस्टल में सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने उसके परिवार वालों को भी घटना की सूचना दे दी है। इस बीच पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें अमित ने लिखा है कि उसकी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहरा जाए। जांच के दौरान पता चला कि मृतक छात्र आर्थिक तंगी के कारण तनाव में था। वो शिकोहाबाद का निवासी था। 

इस मामले में बांद के DSP आनंद पांडेय ने जानकारी दी है कि, 'रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में 2016 बैच के MBBS छात्र अमित मजूमदार का हॉस्टल के कमरे में फांसी पर लटकता हुआ शव बरामद हुआ। वो चाथे साल का छात्र था और हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था।'  उन्होंने आगे बताया है कि, 'अमित का Psychiatry OPD में उपचार चल रहा था। साथी छात्रों और टीचर्स से पूछताछ में पता चला है कि वह अधिकतर वक़्त डिप्रेशन में रहता था। अधिक किसी से बात भी नहीं करता था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कन्याओं को 15000 रुपए दे रही योगी सरकार, इस तरह आप भी उठा सकते हैं लाभ

'आतंकी' के साथ नितीश कुमार के मंत्री इजराइल मंसूरी की तस्वीर ! बिहार की सियासत मचा बवाल

'मोदी हैं, तो सब मुमकिन है..,', राज्यसभा के लिए नामित होने पर बोले गुलाम अली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -