BAN vs NZ : 211 रनों पर पैवेलियन लौटी बांग्लादेशी टीम
BAN vs NZ : 211 रनों पर पैवेलियन लौटी बांग्लादेशी टीम
Share:

ढाका : गेंदबाज नील वेगनर के चार और ट्रेंट बोल्ट के तीन विकेट से न्यूजीलैंड ने सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में रविवार को तीसरे दिन यहां बांग्लादेश की पहली पारी को 211 रन पर समेट दिया। बारिश के कारण पहले दो दिन का खेल नहीं हो सका और तीसरे दिन भी चाय के विश्राम के बाद 12 ओवर का ही खेल हो सका। दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने भी 38 रन तक दोनों सलामी बल्लेबाजों टाम लैथम और जीत रावल के विकेट गंवा दिये। 

तो क्या अब मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में नहीं होंगे अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले ?

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टीम अब भी बांग्लादेश से 173 रन पीछे है और उसके आठ विकेट शेष है।दिन का खेल खत्म होने पर कप्तान केन विलियमसन 10 जबकि अनुभवी रोस टेलर 19 रन बनाकर खेल रहे थे। वही इससे पहले टॉस हार कर बल्लेबाजी करने उतरे बांग्लादेश को तमीम इकबाल (74) और शादमान इस्लाम (27) ने अच्छी शुरुआत दिलायी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 75 रन की साझेदारी की। तमीम ने 114 गेंद की पारी में 10 चौके लगाये।

हीरो इंडियन सुपर लीग : सेमीफाइनल के पहले चरण में मुंबई को करना पड़ा हार का सामना

वेगनर का शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के अनुसार बांग्लादेश ने अंतिम नौ विकेट 92 रन के अंदर गंवा दिये। इस बीच विकेटकीपर लिटन दास ने भी 33 रन का योगदान दिया। उन्होंने सातवें विकेट के लिए ताइजुल इस्लाम (आठ) के साथ 38 रन की साझेदारी कर स्कोर को 200 के पार पहुंचाया। वेगनर ने 13 ओवर में 28 रन देकर चार और बोल्ट ने 11 ओवर में 38 रन देकर तीन विकेट लिए। न्यूजीलैंड की शुरूआत भी खराब रही जब लैथम (04) और रावल (03) जल्द पवेलियन लौट गए। दोनों का विकेट तेज गेंदबाज अबू जायेद ने लिया।

कोहली की तारीफ में कोच बांगड़ ने कहे कुछ ऐसे शब्द

चोट से उभरे वार्नर ने लगाया जोरदार शतक

NZ vs BAN : स्टंप्स तक कुछ ऐसी रही न्यूजीलैंड की हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -